हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस की चार्जशीट वेस्ट पेपर, हिमाचल में भाजपा को बगावत से कोई नुकसान नहीं: अविनाश राय खन्ना

By

Published : Oct 30, 2022, 3:34 PM IST

Avinash Rai Khanna on Congress chargesheet: हिमाचल भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को आयोजित विजय संकल्प जनसभा में यह बयान दिया है. अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता किसी भी विशेष व्यक्ति के साथ नहीं जाएगा.

himachal pradesh news, हिमाचल प्रदेश न्यूज़
अविनाश राय खन्ना

हमीरपुर:हिमाचल में भाजपा को बगावत का कोई असर नहीं होगा यह एक कैडर बेस्ड पार्टी है. पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के चुनाव चिन्ह के साथ चलेंगे. हिमाचल भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को आयोजित विजय संकल्प जनसभा में यह बयान दिया है. अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता किसी भी विशेष व्यक्ति के साथ नहीं जाएगा. अगर किसी ने अनुशासन का उल्लंघन कर पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने का कदम उठाया है तो उनके साथ पार्टी का कार्यकर्ता नहीं चलेगा. भाजपा का कार्यकर्ता अनुशासित है और बगावत का नुकसान भाजपा को नहीं होगा. (Avinash Rai Khanna on Congress chargesheet)

हमीरपुर जिले पर विशेष फोकस के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि हमीरपुर जिले पर ही फोकस किया जा रहा है. खन्ना ने कहा कि प्रदेश भर में पार्टी का फोकस है और हाईकमान के नेता प्रदेश भर में जनसभाएं और रैलियां करेंगे. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता एक रूप में कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास हिमाचल में बुलाने के लिए कोई भी बड़ा नेता नहीं है. राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस अलका लांबा का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जिस नेत्री को हिमाचल में चुनावी ड्यूटी पर लगाया गया है उसकी खुद दिल्ली में जमानत जब्त हुई है. भाजपा के नेताओं के जनता में डिमांड है इसलिए भाजपा के नेता प्रदेश में आ रहे हैं.

वीडियो.

कांग्रेस की चार्जशीट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि इसमें कोई दम नहीं है. उन्होंने कहा कि यह महज एक रद्दी का टुकड़ा ही है जिसे वेस्ट पेपर ही कहा जा सकता है. कांग्रेस की तरफ से यह प्रयास किया गया है कि मीडिया में इसकी खबर बनाई जा सके. अविनाश राय खन्ना ने कहा कि इसमें कोई दम नहीं है. उन्होंने कहा कि यह महज एक रद्दी का टुकड़ा ही है जिसे वेस्ट पेपर ही कहा जा सकता है. कांग्रेस की तरफ से यह प्रयास किया गया है कि मीडिया में इसकी खबर बनाई जा सके.

ये भी पढ़ें-चंबा में सीएम जयराम की रैली, हिमाचल में मिशन रिपीट का किया दावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details