हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, 4 दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपी

By

Published : Feb 24, 2023, 10:08 PM IST

Updated : Feb 25, 2023, 6:07 AM IST

हमीरपुर में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. अदालत ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पढ़ें पूरा मामला...(man raped a minor in Hamirpur)

man raped a minor in Hamirpur
man raped a minor in Hamirpur

हमीरपुर:जिला हमीरपुर के पुलिस थाना नादौन के तहत आने वाले एक क्षेत्र के व्यक्ति द्वारा नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. आरोप एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति पर लगे हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है. बड़सर में एसीजीएम की अदालत में आरोपी को शुक्रवार को पेश किया गया. जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. गुरुवार के दिन नाबालिग लड़की के परिजनों ने मामला पुलिस थाना में दर्ज करवाया गया.

स्कूल से वापस घर आते समय हुआ दुष्कर्म:शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं सहित पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही पीड़ित नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी स्कूल से घर वापस आ रही थी. घर वापस आने के दौरान ही आरोपी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर नाले की तरफ ले गया और वहां पर इस कृत्य को अंजाम दिया. पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को सारी बात बताई. इसके बाद मामला पुलिस थाना नादौन में दर्ज करवाया गया.

27 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर आरोपी:वहीं, इस बारे में पुलिस थाना नादौन के प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है जबकि आरोपी को अदालत में पेश किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को 27 फरवरी तक पुलिस रिमांड मिला है.

ये भी पढ़ें:मास्टर गेम अंडर 40 में हॉकी में गोल्ड मेडल जीत हिमाचल का नाम किया रोशन, सरकार से की ये मांग

Last Updated : Feb 25, 2023, 6:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details