हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

COVID-19: हमीरपुर में 11 वार्डों को किया जा रहा सेनिटाइज

By

Published : Apr 16, 2020, 12:59 PM IST

हमीरपुर में विभिन्न वार्ड सहित सभी अहम जगहों को सेनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है ताकि बीमारी की रोकथाम को लेकर कहीं पर भी किसी चीज की कमी ना रहे.

11 wards are being sanitized in Hamirpur
हमीरपुर में 11 वार्ड को किया जा रहा सेनिटाइज

हमीरपुर: कोरोना वायरस से बचाव को लेकर नगर परिषद ने शहर के 11 वार्ड को सेनिटाइज करने की मुहिम शुरू कर दी है. कोविड-19 संक्रमण से बचने के लिए नगर परिषद हमीरपुर की ओर से 11 वार्ड में सोडियम हाइड्रोक्लोराइड मिश्रित दवाई का स्प्रे किया जा रहा है.

विभिन्न वार्डों में सप्रे के लिए नगर परिषद हमीरपुर ने 22 कर्मचारियों को तैनात किया है. कर्मचारियों की टीम की ओर से 11 वार्ड को सेनिटाइज करने के बाद शहर की सभी मुख्य सड़कों को भी सेनिटाइज किया जाएगा जिनमें पेट्रोल पंप से लेकर भोटा चौक तक की सड़क भी शामिल है.

नगर परिषद हमीरपुर ईओ केएल ठाकुर ने बताया कि विभिन्न वार्ड सहित सभी अहम जगहों को सेनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है ताकि बीमारी की रोकथाम को लेकर कहीं पर भी किसी चीज की कमी ना रहे.

बता दें कि लंबे समय से यह कार्य जारी है. इससे पहले भी ब्रिगेड के माध्यम से नगर परिषद के एरिया को सेनिटाइज किया गया था. साथ ही नगर परिषद के कर्मचारी हर गली में इस कार्य को अंजाम दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल पर पूरी दुनिया की निगाहें, हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन की एक दिन में बनती हैं 2 लाख से 1 करोड़ टेबलेट्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details