हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गुटबाजी दूर कर 2022 विधानसभा चुनाव में करेंगे पूरी मेहनत: भाजपा महिला मंडल डलहौजी

By

Published : Sep 27, 2020, 4:02 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 8:01 PM IST

डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की गुटबाजी किसी से छिपी नहीं है. हिमाचल प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर डलहौजी भाजपा महिला मंडल की अध्यक्ष सत्यमेव जयते से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की.

Dalhousie BJP Mahila Mandal chief satyamev jayate
Dalhousie BJP Mahila Mandal chief satyamev jayate

चंबा: हिमाचल प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर डलहौजी भाजपा महिला मंडल की अध्यक्ष सत्यमेव जयते से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की. अध्यक्षा सत्यमेव जयते ने कहा कि डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में महिला मंडल मोर्चा ने भी अपना काम निरंतर करना शुरू कर दिया है.

कोरोना महामारी के दौर में जहां एक तरफ महिला मंडल के अध्यक्ष सत्यमेव जयते पार्टी महिला कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए फील्ड रिपोर्ट ले रही हैं. साथ ही दूसरी ओर कैसे 2022 के विधानसभा चुनाव में महिला मोर्चा अपनी भूमिका निभाएगा के लिए रणनीति भी तैयार कर रही हैं.

वीडियो.

अध्यक्षा सत्यमेव जयते ने कहा कि कोरोना वायरस के दौर में डलहौजी भाजपा महिला मंडल ने अपनी अहम भूमिका निभाई है. जिसके चलते आगे भी यह कार्य निरंतर जारी है. डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ को मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है.

इस बार डलहौजी भाजपा महिला मंडल 2022 के चुनावों में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पुरजोर कोशिश करेगा. पिछली बार जो आंकड़ा 500 के आसपास रह गया था, इस बार ग्रामीण स्तर से एक घर से एक एक व्यक्ति से डलहौजी महिला भाजपा मंडल संवाद करेगा.

इस बार अपनी गलती को सुधारते हुए इस बार हम अपने प्रत्याशी को जिताने का प्रयास करेंगे और उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव में विजई बनाकर विधानसभा पहुंचाने का काम करेंगे. हालांकि इसके लिए कई तरह की चुनौतियां हैं, उन्हें पार करना भी हमारा काम है उसके लिए हम लगातार जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं और हमारी मेहनत रंग लाएगी.

गौतलब है कि डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की गुटबाजी किसी से छिपी नहीं है, जब ग्रामीण इालके के किसी व्यक्ति को पार्टी हाईकमान से जिम्मेदारी मिलती है, तो शहरी क्षेत्र के नेताओं द्वारा इसका विरोध देखने को मिलता रहता है. इस बार डलहौजी भाजपा महिला मंडल की अध्यक्षा सत्यमेव जयते ने कहा कि सभी लोग मिलकर के गुटबाजी से दूर होकर अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए एक होंगे. इसके लिए हम भरपूर प्रयास करेंगे और हमारा प्रयास रंग लाएगा इसकी हमें पूरी उम्मीद है.

पढ़ें:पटरी पर लौटने लगी चंबा के पर्यटन स्थलों पर जिंदगी, टूरिज्म कारोबार से जुड़े लोगों ने की ये मांग

Last Updated : Oct 5, 2020, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details