हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आशा कुमारी से मिले सैफ अली खान व अर्जुन कपूर, डलहौजी में हो रही फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग

By

Published : Nov 8, 2020, 8:27 AM IST

जंद्रीघाट पैलेस में इन दिनों हॉरर एवं कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग चल रही है. फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम इन दिनों डलहौजी में हैं. इस दौरान उन्होंने चंबा रियासत की राजवधू एवं डलहौजी विधानसभा क्षेत्र की विधायक आशा कुमारी के साथ शिष्टाचार भेंट की.

Asha Kumari and Saif Ali Khan
आशा कुमारी और सैफ अली खान.

डलहौजी: पर्यटन नगरी डलहौजी के जंद्रीघाट पैलेस में इन दिनों चल रही हॉरर एवं कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और अभिनेत्री यामी गौतम ने चंबा रियासत की राजवधू एवं डलहौजी विधानसभा क्षेत्र की विधायक आशा कुमारी के साथ शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान आशा कुमारी ने सभी कलाकारों का स्वागत किया. साथ ही चंबा की समृद्ध लोक संस्कृति के बारे में कलाकारों को अवगत करवाया.

आशा कुमारी और सैफ अली खान.

गौरतलब है कि सैफ अली खान भी नवाबों के खानदान से हैं. वह पटौदी रियासत से संबंध रखते हैं. ऐसे में चंबा राजघराने के संबंध में जानकारी हासिल करने के लिए वह भी काफी उत्सुक दिखे. सिने कलाकारों ने काफी समय तक आशा कुमारी के साथ चंबा रियासत और डलहौजी के बारे में विस्तृत चर्चा की.

आशा कुमारी और सैफ अली खान.

बता दें कि अंग्रेजों ने डलहौजी को बसाने के लिए चंबा के राजा से ही जमीन लीज पर ली थी. उसके बाद यहां पर एक सेनीटोरियम के तौर पर डलहौजी शहर को बसाया गया था. डलहौजी शहर से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर ही चंबा के राजा ने पैलेस का निर्माण करवाया था, जिसे अब जंद्रीघाट पैलेस के नाम से जाना जाता है. जंद्रीघाट पैलेस राजवधू आशा कुमारी का निवास स्थान है. इस पैलेस में अब तक कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है.

सैफ अली खान को जानकारी देते हुए विधायक आशा कुमारी.

ये भी पढ़ें:अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने परिवार संग सुबाथू में खाए मोमोज, सुनील सिन्हा भी रहे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details