हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीमेंट के बढ़ते रेट को लेकर सरकार गंभीर, जल्द होगी कार्रवाई: बिक्रम सिंह

By

Published : Feb 12, 2020, 8:00 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 7:38 AM IST

डल्हौजी में उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह की अध्यक्षता में जनमंच का आयोजन किया गया. इस जनमंच में करीब 140 शिकायतें दर्ज की गई. जिनमें से सभी शिकायतों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया.

minister bikram singh led janmanch in dalhousie
डल्हौजी में उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह की अध्यक्षता में जनमंच

चंबाः विधानसभा क्षेत्र डल्हौजी के भलेई में उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह की अध्यक्षता में जनमंच का आयोजन किया गया. बुधवार को आयोजित इस जनमंच में करीब 140 शिकायतें दर्ज की गई. जिनमें से सभी शिकायतों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया.

वीडियो.

उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने कहा कि जनमंच लोगों के लिए लाभदायक सिद्ध हो रहा है. प्री जनमंच में 100 शिकायतें आई थी, जिनमें से दो-तीन शिकायतों को छोड़कर सभी को निपटा दिया गया था. साथ ही बुधवार को आयोजित जनमंच में 140 के करीब शिकायतों का निपटारा मौके पर ही कर दिया गया.

इस जनमंच में उद्योग मंत्री बिक्रम सिहं जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में बढ़े सीमेंट के दामों को लेकर सरकार गंभीर है. सभी सीमेंट कंपनियों को 1 सप्ताह का समय दिया गया है. इसके बाद सरकार सीमेंट कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

इसके साथ ही बिक्रम सिंह ने बताया कि चंबा के सिकरी धार सीमेंट प्लांट को लेकर सरकार प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक कोई कंपनी आगे नहीं आई है. सरकार इस इलाके में सड़क बनाएगी, जिसके बाद ही चंबा के लोगों को यह तोहफा मिल पाएगा.

Last Updated :Feb 13, 2020, 7:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details