हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलिस भर्ती परीक्षा में फेल होने पर युवती ने खाया जहर! अस्पताल में मौत

By

Published : Sep 14, 2019, 8:04 PM IST

पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत आने वाले घरोट सिहुंता में एक युवती की जहर खाने से मौत हो गई, पुलिस के अनुसार युवती का जहर खाने के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

घरोट सिहुंता में युवती ने निगला जहर

चंबा: पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत आने वाले घरोट सिहुंता में एक युवती की जहर खाने से मौत हो गई. युवती के जहर खाने की सूचना मिलते ही उसे शाहपुर अस्पताल ले जाया गया. हालत में सुधार न होने पर उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ऐसा माना जा रहा है कि युवती ने पुलिस भर्ती के लिए टेस्ट दे रखा था, जबकि गत शनिवार रात को पुलिस भर्ती परीक्षा का नतीजा आया था. कयास यह भी है कि भर्ती परीक्षा में पास न होने पर युवती ने ये कदम उठाया है.

टीएमसी से पुलिस चौकी सिंहुता को फोन पर युवती की जहर निगलने से मौत होने की सूचना दी गई. सूचना के बाद पुलिस टीम टांडा मेडिकल पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस के अनुसार युवती का जहर खाने के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. वहीं, जांच के दौरान युवती के घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है.

पुलिस ने मेडिकल कॉलेज टांडा में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों की सौंप दिया है. बहरहाल पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत कारवाई अमल में लाई है. एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने खबर की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details