हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

22 दिन पहले चमेरा जलाशय में डूबे चालक का शव बरामद, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

By

Published : Sep 27, 2019, 8:01 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 8:20 PM IST

22 दिन पहले वाहन हादसे में चमेरा जलाशय से चालक का शव बरामद हो गया है, चालक का शव कलसूंई के पास नदी किनारे तब मिला जब चमेरा डैम से सिल्ट निकालने के लिए बांध के गेट खोले गए.

22 दिन पहले चमेरा जलाश्य में डूबे चालक का शव बरामद

चंबा: चमेरा डैम में 22 दिन पहले वाहन हादसे में चालक का शव बरामद कर लिया गया है. यह शव तब बरामद हुआ जब चमेरा डैम से सिल्ट निकालने के लिए बांध के गेट खोले गए. गेट खोलने के बाद तो नदी के किनारे शव बरामद किया गया.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. मृतक की पहचान विनोद कुमार पुत्र चैनलाल निवासी गांव सेईल डाकघर रजेरा के रूप में हुई है. विनोद कुमार चार सितंबर को चंबा से मणिमहेश के यात्रियों को भरमौर छोड़ने गया था.

बताया जा रहा है कि जब वह भरमौर से वापस लौट रहा था, तो खड़ामुख के पास अचानक उसने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया. जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर चमेरा डैम में गिर गई.

विनोद कुमार के साथ गाड़ी में सवार युवक का शव हादसा होने के दो दिनों बाद डैम में बरामद हो गया था. मगर विनोद का शव पुलिस को नहीं मिला पाया था. पुलिस ने चमेरा के गोताखोरों की मदद लेकर उसे तलाशने का सर्च अभियान चलाया, मगर उन्हें कामयाबी नहीं मिली.

वहीं, जब चमेरा डैम से सील्ट को साफ करने के लिए बांध के गेट खोले गए तो पानी के बहाव में लापता विनोद का शव भी बहकर कलसूंई के पास नदी किनारे मिला. पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि लापता चालक का शव बरामद हो गया है. पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है.

Intro:चमेरा जलाश्य में डूबे चालक का 22 दिनों के बाद बरामद हुआ शव ,पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों क सौंपा ,

चमेरा डैम में हुए वाहन हादसे में पिछले 22 दिनों से चालक का शव आखिरकार बरामद कर लिया गया है। चमेरा डैम ने सिल्ट निकालने के लिए बांध के गेट खोले तो नदी के किनारे शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक की पहचान विनोद कुमार पुत्र चैनलाल निवासी गांव सेईल डाकघर रजेरा के रूप में हुई है। Body:वह चार सितंबर को चंबा से मणिमहेश के यात्रियों को भरमौर छोड़ने गया था। बताया जा रहा है कि जब वह भरमौर से वापस लौट रहा था। खड़ामुख के पास अचानक गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया। इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर चमेरा डैम में गिर गई। उसके साथ गाड़ी में एक ओर युवक सवार था। उसका शव कुछ दिनों के बाद डैम में बरामद हो गया थाConclusion:मगर विनोद का शव पुलिस को नहीं मिला। हालांकि पुलिस ने चमेरा के गोताखोरों की मदद लेकर उसे तलाशने का सर्च अभियान चलाया। मगर उन्हें कामयाबी नहीं मिली। चमेरा डैम से सील्ट को साफ करने के लिए बांध के गेट खोले गए। पानी के बहाव में लापता विनोद का शव भी बहकर कलसूंई के पास नदी किनारे मिला। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि लापता चालक का शव बरामद हो गया है। पुलिस मामले की कार्रवाई को अंजाम दे रही है
Last Updated : Sep 27, 2019, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details