हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा शहर की 30 दुकानें और खोखे करवाए गए बंद, जानें वजह

By

Published : Sep 10, 2020, 11:51 AM IST

चंबा शहर में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद नगर परिषद चंबा ने दुकानें बंद करवाई. शहर के मुख्य चौक, गांधी चौक के पास, चौगान नंबर तीन, शॉपिंग कॉम्पलेक्स स्थित 30 दुकानें, खोखे, फड़ियों को नगर परिषद चंबा और पुलिस टीम द्वारा बंद करवाया गया.

shops closes in chamba
चंबा में दुकानें बंद करवाईं गईं

चंबा: शहर के मुख्य चौक, गांधी चौक के पास, चौगान नंबर तीन, शॉपिंग कॉम्पलेक्स स्थित 30 दुकानें, खोखे, फड़ियों को नगर परिषद चंबा और पुलिस टीम द्वारा बंद करवाया गया.

शहर के लोअर जुलाहकड़ी मोहल्ले में कोरोना संक्रमित महिला की मौत और मोहल्ले के कुछ लोगों के कोरोना संक्रमित आने के बाद ही एहतियात के तौर पर प्रशासनिक आदेशों पर ये कार्रवाई अमल में लाई गई.

वीडियो.

वहीं, शहर में दुकानों के बंद करवाए जाने की प्रक्रिया से लोगों में हडकंप सा मच गया, जिसके बाद कुछ दुकानदारों ने एसडीएम चंबा के पास पहुंच अपनी आप बीती सुनाई. इस पर दुकानदारों को कोविड टेस्ट करवाने व उसकी रिपोर्ट आने तक दुकानों में न आने संबंधी हिदायत दी गई. दुकानदारों ने नौकरों को चाबियां सौंपते हुए बाद में नौकरों द्वारा उनकी दुकानें खोली गई.

एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह ने बताया कि संबंधित वार्ड की कोरोना संक्रमित आई महिला की मौत के बाद एहतियात के तौर पर दुकानें बंद करवाई गई. इसके बाद दुकानदारों को कोविड़ टेस्ट करवाने और अपनी रिपोर्ट आने के बाद ही दुकानों में आने की बात की गई है. साथ ही तब तक अपने नौकरों से दुकानें खुलवाने की बात कही.

बहरहाल, दुकानदारों को कोविड टेस्ट के बिना दुकानों में न आने संबंधी सख्त निर्देश जारी किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:चंबा: बेहतर काम करने वाले निर्वाचन कर्मियों को किया गया सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details