हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना को हराना है! चंबा भाजपा महिला मोर्चा ने शुरू किया मास्क बनाने का कार्य

By

Published : May 24, 2021, 7:15 PM IST

हिमाचल प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश सचिव समीना बेगम का कहना है कि पार्टी ने डलहौजी भाजपा महिला मोर्चा को मास्क बनाने का दायित्व दिया है उसी के चलते हम लोग मास्क बना रहे हैं. ताकि इस महामारी के दौर में यह मास्क ग्रामीण इलाकों के लोगों को उपलब्ध करवाए जा सकें. समीना बेगम ने कहा है कि इससे पहले भी संगठन ने मास्क बनाकर लोगों को बांटे हैं अब एक बार फिर इस संक्रमण को देखते हुए पार्टी ने मास्क बनाने की जिम्मेदारी दी है और उसे बखूबी निभा रहे हैं.

himachal-pradesh-minority-mahila-morcha
फोटो

चंबाःजिले में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इसी को देखते हुए सरकार और प्रशासन निरंतर प्रयास कर रहे हैं कि मामलों में कमी आए और संक्रमण अधिक न फैले. अब डलहौजी भाजपा महिला मोर्चा ने विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांव में महिला मोर्चा के पदाधिकारियों को मास्क बनाने का कार्य सौंपा है ताकि यह मास्क ग्रामीण इलाकों में लोगों को दिए जा सकें और लोगों को इस संक्रमण से बचाया जा सके.

इसी के तहत महिला मोर्चा की पदाधिकारी इस कार्य में जुट गई हैं हिमाचल प्रदेश अल्पसंख्यक महिला मोर्चा भी लगातार संगठन के लिए कार्य कर रहा है और मास्क बनाने की प्रक्रिया तेजी के साथ आगे बढ़ाई जा रही है. बता दें कि डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में महिला मोर्चा की टीम मास्क बनाने में जुटी है ताकि लोगों को मास्क मुहैया करवाए जा सकें.

वीडियो.

पार्टी ने मास्क बनाने को दिया डलहौजी महिला मोर्चाका दायित्व

वहीं, दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश सचिव समीना बेगम का कहना है कि 'पार्टी ने डलहौजी महिला मोर्चा को मास्क बनाने का दायित्व दिया है. उसी के चलते हम लोग मास्क बना रहे हैं ताकि इस महामारी के दौर में यह मास्क ग्रामीण इलाकों के लोगों को उपलब्ध करवाए जा सकें'. समीना बेग ने कहा है कि इससे पहले भी संगठन ने मास्क बनाकर लोगों को बांट हैं अब एक बार फिर इस संक्रमण को देखते हुए पार्टी ने मास्क बनाने की जिम्मेदारी दी है और उसे हम बखूबी निभा रहे हैं.

पार्टी ने सौंपी है जिम्मेदारी

भाजपा महिला मोर्चा को प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की तरफ से जिम्मेदारी दी गई है कि इस महामारी के दौर में अधिक से अधिक मास्क बनाए जाएं ताकि ग्रामीण इलाकों के लोगों को इस संक्रमण से बचाया जा सके. हालांकि प्रदेश में दोनों सियासी पार्टियां अपने अपने तरीके से कार्य कर रही हैं और लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं. उसी का ही नतीजा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले भी लोगों के प्रति दोनों सियासी पार्टियां अपनी-अपनी जगह बनाने में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें:कोरोना कर्फ्यू में स्टेशनरी की दुकानें बंद, बिना किताब हो रही ऑनलाइन पढ़ाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details