हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा: कोरोना को लेकर भाजपा संगठन कर रहा कार्य, कार्यकारी जिला अध्यक्ष ने दी जानकारी

By

Published : Apr 25, 2021, 3:48 PM IST

चंबा में भाजपा के कार्यकारी जिला अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि जिला भाजपा संगठन बेहतरीन कार्य कर रहा है. इसमें प्रशासन का काफी सहयोग मिल रहा है.

bjp-organization-is-working-on-corona-in-chamba
फोटो

चंबा:कोरोना वायरस के दौर में जिला भाजपा संगठन बेहतरीन कार्य कर रहा है. चंबा भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि जहां कोरोना वायरस के अधिक मामले सामने आ रहे हैं वहां पर संगठन उन परिवारों को मास्क, राशन और सेनिटाइजर उपलब्ध करवा रहा है.

डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने दी कई विकास कार्यों की सौगात

उन्होंने कहा कि इसके लिए जिला प्रशासन का भी काफी सहयोग मिल रहा है, इसके अलावा डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में विकासात्मक कार्य तेजी के साथ आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने डलहौजी की जनता को कई विकास कार्यों की सौगातें दी हैं.

वीडियो.

हाल ही में सलूनी सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 11 करोड़ रुपये स्वीकृत हुए हैं, इसके अलावा लचोड़ी तकनीकी शिक्षण संस्थान के लिए 2 करोड़ 39 लाख स्वीकृत किये गए हैं. इसके अलावा भान्दल से 45 करोड़ की लागत से पेयजल उठाऊ योजना चलाई जा रही है, जिसमें 21 पंचायतों को लाभ मिलेगा. साथ ही में ब्रंगाल से कंडीयह्निनी माता के लिए 12 करोड़ की लागत से पेयजल योजना चलाई जा रही है, जिसमें करीब 6 पंचायतों को लाभ मिलेगा.

कोरोना संकट काल में सरकार के निर्देशों का करें पालन

वहीं, दूसरी ओर भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष एवं जिला मार्केटिंग कमेटी के अध्यक्ष डीएस ठाकुर का कहना है कि कोरोना काल में लोगों की भाजपा संगठन पूरी सहयता कर रहा है. डीएमस ठाकुर ने कहा कि लोग इस महामारी में सरकार के दिशा निर्देशों का भी पालन करें.

ये भी पढ़ेंः-NH-5 को बहाल कराने में जुटा प्रशासन, पागल नाले में मलबा आने से बंद हुई थी वाहनों की आवाजाही

ABOUT THE AUTHOR

...view details