हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Murder in Ghumarwin: घुमारवीं के सोग गांव में महिला की निर्मम हत्या, पशुशाला में मिला शव

By

Published : Jun 12, 2023, 10:54 AM IST

Updated : Jun 12, 2023, 4:15 PM IST

जिला बिलासपुर के घुमारवीं के सोग गांव में सोमवार सुबह एक महिला का शव उसकी ही पशुशाला में मिला है. पुलिस की शुरुआती जांच में किसी तेजदार हथियार से वार कर महिला की हत्या की गई है. पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है.

Woman murdered in Ghumarwin.
घुमारवीं में महिला की हत्या.

डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह जानकारी देते हुए.

घुमारवीं:बिलासपुर जिले के उपमंडल घुमारवीं के थाना भराड़ी के अंतर्गत सोमवार सुबह सोग गांव में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला का शव उसी की ही पशुशाला में पाया गया है. वहीं, पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार महिला की हत्या की गई है. घटना डंगार चौक के नजदीक एनएच 103 के किनारे सोग गांव की है. मृतका का नाम रोशनी देवी (53) है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला सोमवार सुबह 5:30 बजे अपने घर की पशुशाला में पशुओं को देखने गई थी. पशुशाला से जब वह 6:30 बजे तक घर नहीं आई तो, उसे देखने के लिए घर के सदस्य पशुशाला की ओर गए. जहां महिला अचेत अवस्था में पशुशाला में पड़ी हुी थी. परिवार वालों ने देखा की महिला की गर्दन किसी तेजदार हथियार से कटी हुई थी. महिला के कपड़े भी खून से सने हुए थे. महिला की गंभीर स्थिति की देखते ही परिजनों ने फौरन एंबुलेंस को फोन कर बुलाया. एंबुलेंस के आने पर स्टाफ ने महिला को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस टीम पर मौके पर पहुंच गई है और छानबीन जारी है.

अभी तक सूत्रों से पता चला है कि पुलिस शक के आधार पर परिवार के एक सदस्य को पूछताछ के लिए थाने लेकर गई है. हत्या की वजह क्या रही होगी, यह तो पुलिस के आगामी जांच में पता लगेगा, लेकिन इस तरह की गई निर्मम हत्या ने लोगों को झंझोर कर रख दिया है. स्थानीय लोगों की माने तो महिला का पति घर में खेतीबाड़ी करता है और इनकी एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है. डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया दराट भी बरामद कर लिया है. मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है.

ये भी पढ़ें:पत्नी को बेरहमी से पीटने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

Last Updated : Jun 12, 2023, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details