हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में 2600 चालकों की भर्ती हो रही आयोजित, अभ्यर्थी तारादेवी में देंगे अंतिम भर्ती

By

Published : Dec 9, 2020, 5:04 PM IST

Updated : Dec 9, 2020, 10:16 PM IST

बिलासपुर के एचआरटीसी कॉलोनी में इन दिनों प्रदेश के पांच सब डिपो के लिए चालकों की भर्ती आयोजित की गई है.प्रदेश के बिलासपुर, हमीरपुर, नालागढ़, देहरा ऊना के अभ्यर्थी यहां पर एचआरटीसी में चालकों की भर्ती के लिए पहुंचे हुए हैं. इस दौरान बिलासपुर में आयोजित इस भर्ती में कोई अभ्यार्थी पास होता है तो उसकी अंतिम भर्ती शिमला के तारादेवी में आयोजित की जाएगी. तारादेवी में यह भर्ती जनवरी से आयोजित हो रही है.

Recruitment of 2600 drivers held till 26 December in bilaspur
फोटो.

बिलासपुर: जिला बिलासपुर के एचआरटीसी कॉलोनी में इन दिनों प्रदेश के पांच सब डिपो के लिए चालकों की भर्ती आयोजित की गई है. प्रदेश के बिलासपुर, हमीरपुर, नालागढ़, देहरा ऊना के अभ्यर्थी यहां पर एचआरटीसी में चालकों की भर्ती के लिए पहुंचे हुए हैं.

प्रतिदिन यहां पर अभ्यर्थी बसों में ट्रायल प्रक्रिया पूरा करते हुए इस भर्ती को पूरा करने में डटे हुए हैं. अगर अभ्यर्थी तय लाइन से बाहर बस के टायर बाहर कर देता है तो उसे इस भर्ती प्रक्रिया से बाहर किया जा रहा है. यह नियम चालकों के लिए भर्ती प्रक्रिया में बनाए हुए हैं.

वीडियो.

सीसीटीवी की देखरेख में हो रही भर्ती

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर में हो रही इस भर्ती प्रक्रिया में पहली बार सीसीटीवी की देखरेख में यह भर्ती हो रही है. एचआरटीसी कॉलोनी बिलासपुर में सात सीसीटीवी कैमरे भर्ती स्थान पर लगाए गए हैं. यह कैमरे पूरी तरह से इस भर्ती प्रक्रिया पर नजर रखे हुए है. अगर किसी अभ्यार्थी को किसी भी तरह का संदेह है तो वह सीसीटीवी कैमरे में भर्ती को देख सकता है.

अंतिम भर्ती शिमला के तारादेवी में आयोजित की जाएगी

बिलासपुर में आयोजित इस भर्ती में कोई अभ्यार्थी पास होता है तो उसकी अंतिम भर्ती शिमला के तारादेवी में आयोजित की जाएगी. जानकारी के अनुसार बिलासपुर में आयेाजित इस भर्ती में 2600 अभ्यार्थी भाग ले रहे हैं. साथ ही यह 26 दिसंबर तक बिलासपुर में आयोजित की जा रही है. इस दौरान बिलासपुर में आयोजित इस भर्ती में कोई अभ्यार्थी पास होता है तो उसकी अंतिम भर्ती शिमला के तारादेवी में आयोजित की जाएगी. तारादेवी में यह भर्ती जनवरी से आयोजित हो रही है.

बताते चलें कि इस भर्ती प्रक्रिया में कोविड नियमों की भी पालना की जा रही है. यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग सहित हैंड सैनिटाइजर करने के बाद ही बस चलाने दी जा रही है. एचआरटीसी बिलासपुर निगम ने इस भर्ती प्रक्रिया की सारी तैयारियां कर रखी है.

Last Updated :Dec 9, 2020, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details