हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामलाल ठाकुर ने किया श्री नैना देवी विधान सभा क्षेत्र का दौरा

By

Published : Nov 13, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Nov 17, 2020, 1:16 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नैना देवी विधायक रामलाल ठाकुर अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरे कर रहे है. करके माता के दरबार मे माथा टेका और मां का आशिर्वाद लिया. रामलाल ठाकुर ने कहा कि इससे पहले भी वह मुख्यमंत्री को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है. उन्होंने कहा कि दोबारा से वह मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे.

रामलाल ठाकुर
रामलाल ठाकुर

नैना देवी:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नैना देवी विधायक रामलाल ठाकुर अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरे कर रहे है. उन्होंने नैना देवी का दौरा करके माता के दरबार मे माथा टेकने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र अधिकारियों की भारी कमी से जूझ रहा है. 6 अधिकारियों का काम एक अधिकारी कर रहा है, जिससे स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

रामलाल ठाकुर ने कहा कि इससे पहले भी वह मुख्यमंत्री को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है. उन्होंने कहा कि दोबारा से वह मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे, जिससे श्री नैना देवी क्षेत्र में अधिकारियों की तैनाती हो सके और लोगों को को सुविधा मिले सके.

रामलाल ने कहा कि श्री नैना देवी में तहसीलदार स्वारघाट के पास एसडीएम का चार्ज है. श्री नैना देवी के कार्यकारी अधिकारी के पास नगर परिषद का चार्ज है. इसके अलावा मंदिर अधिकारी का चार्ज भी उनके पास है.

Last Updated : Nov 17, 2020, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details