हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर: चंडीगढ़-मनाली NH पर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

By

Published : Feb 12, 2021, 7:57 AM IST

चंडीगढ़-मनाली एनएच पर सदर पुलिस थाना बिलासपुर के पास वीरवार को एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी चालक को खून से लथपथ पाया और अपनी गाड़ी के से घायल व्यक्ति को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

one person died in road accident in bilaspur
बिलासपुर में स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत.

बिलासपुर: जिला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर सदर पुलिस थाना बिलासपुर के पास वीरवार को एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में स्कूटी चालक की मौत हो गई. मृतक की पहचान 55 वर्षीय प्रेम लाल पुत्र मुंशी राम निवासी चनालग के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

नेशनल हाईवे पर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त

जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना में एक व्यक्ति ने फोन के माध्यम से सूचना दी कि थाना के पास नेशनल हाईवे पर एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी चालक को खून से लथपथ पाया और अपनी गाड़ी के से घायल व्यक्ति को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी सदर थाना पुलिस

डॉक्टर का कहना है कि दुर्घटना में मृतक व्यक्ति के सिर के पीछे गहरी चोट आई थी, जिस कारण उसकी मौत हो गई. चिकित्सकों के मुताबिक अस्पताल पहुंचने से पहले ही व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. वहीं, दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही मृतक व्यक्ति के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया गया है कि यह दुर्घटना कैसे हुई. फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर के सूरज ने बनाया सोलर हेलमेट, राष्ट्रीय इंस्पायर अवॉर्ड प्रतियोगिता के लिए चयनित

ये भी पढ़ें:खबर का असर: डीसी ने फोरलेन निर्माता कंपनी को जारी किए पहाड़ी से मलबा हटाने के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details