हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर का सूर्य होने जा रहा अस्त: मुकेश अग्निहोत्री

By

Published : Oct 29, 2022, 3:38 PM IST

Updated : Oct 29, 2022, 4:16 PM IST

कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में जयराम ठाकुर की सरकार और लंका पूरी तरह से 20 दिनों के भीतर ढहने वाली है. (Himachal Assembly Election 2022) (Mukesh Agnihotri allegation on BJP)

Himachal Assembly Election 2022
Himachal Assembly Election 2022

बिलासपुर:हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश में राजनीति चरम पर पहुंच गई है. कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. मुकेश अग्निहोत्री ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत के दौरान कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सूर्य अस्त होने जा रहा है. हिमाचल की जनता अब प्रदेश में भाजपा का पूरी तरह से रिवाज बदलने जा रही है. (Himachal Assembly Election 2022) (Mukesh Agnihotri allegation on BJP)

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बिलासपुर जेपी नड्डा का गढ़ है, लेकिन यहां पर चारों की चारों सीटें कांग्रेस की होगी, इसका उन्हें विश्वास है. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आज यानी शनिवार को हिमाचल कांग्रेसी चार्जशीट जारी करने जा रही है. इसी के साथ मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा सरकार हिमाचल के लोगों के लिए पूरी तरह से विफल रही है. हिमाचल में पूरी तरह से सरकार का रिवाज बदला जाएगा. (Mukesh Agnihotri on Himachal Assembly Election)

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री से ईटीवी भारत की एक्सक्लूसिव बातचीत.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में चुनाव का समय कम रह गया है और कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है और हिमाचल की जनता भी पूरी तरह से तैयार है. हिमाचल में सारी सीटें कांग्रेस की होगी. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम हिमाचल सरकार के खर्चे पर चौपर में उड़कर लोगों का पैसा खर्च कर रहे हैं. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर की सरकार और लंका पूरी तरह से 20 दिनों के भीतर ढहने वाली है. (Himachal Assembly Election 2022) (Mukesh Agnihotri allegation on BJP)

ये भी पढ़ें:चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार, परिवारवाद पर कांग्रेस को बोलने का हक नहीं: CM जयराम

Last Updated : Oct 29, 2022, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details