हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

13 साल की लड़की की आत्महत्या का मामला, मां सहित बेटा-बेटी गिरफ्तार

By

Published : Jun 15, 2021, 9:06 PM IST

करीब एक सप्ताह पहले एक नाबालिग लड़की ने जहर खाकर जान दे दी थी. प्राथमिक जांच में लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने पर उन्होंने बेटी को डांटा था. इसी लिए उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली, लेकिन अब लड़की के पिता के बयान के बाद पूरे मामले में नया मोड़ ले लिया.

mother-arrested-with-son-and-daughter
फोटो.

बिलासपुर/घुमारवीं: उपमंडल घुमारवीं के तहत देहरा क्षेत्र में एक 13 साल की लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. लड़की की चचेरी बुआ समेत 3 लोगों को पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किया है. तीनों पर लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.

बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले एक नाबालिग लड़की ने जहर खाकर जान दे दी थी. प्राथमिक जांच में लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने पर उन्होंने बेटी को डांटा था. इसी लिए उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली, लेकिन अब लड़की के पिता के बयान के बाद पूरे मामले में नया मोड़ ले लिया.

मृतक लड़की के पिता ने बताया कि उसकी चचेरी बहन और उसका परिवार उसके घर के समीप ही रहता है. चचेरी बहन और उसके बेटा-बेटी मेरी बच्ची को मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे थे. तीनों ने मिलकर उनकी बेटी को जहर खाने के लिए मजबूर किया है.

मृतक लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि सच्चाई बाहर ना आए इसके लिए चचेरी बहन और उसका परिवार उनपर दबाव बना रहा था. डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पिता के बयान के आधार पर मां ,बेटे और बेटी तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें अदालत में पेश किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details