हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुरानी को नई सड़क बता रहे भाजपा नेताः राजेश धर्माणी

By

Published : Dec 1, 2020, 9:12 PM IST

पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुरानी सड़क की रिपेयर को नया दिखाकर गुमराह लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है. जिसे सहन नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर भी इस सड़क को नया बता रहे हैं.

Former CPS Rajesh Dharmani on bjp
फोटो.

बिलासपुर: घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कोठी के तहत सड़क कार्य को लेकर लोगों ने भाजपा नेताओं पर गुमराह करने का आरोप लगाया है. पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी ने कहा कि लोगों का कहना है कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुरानी सड़क की रिपेयर को नया दिखाकर गुमराह लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है. जिसे सहन नहीं किया जाएगा.

लोगों का कहना है कि पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी के कार्यकाल में यह सड़क बनी है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता इस सड़क को नई सड़क करार दे रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर भी इस सड़क को नया बता रहे हैं. ग्राम पंचायत कोठी की प्रधान सुनीता धीमान, वार्ड पंच शेर सिंह, सरिता देवी, रीना देवी, सत्या देवी, पूजा कुमारी, सोमा देवी, सुनीता देवी, कश्मीरां देवी सहित अन्य ने कहा कि भाजपा नेता पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत कार्यों को श्रेय ले रहे हैं.

19 साल के इस कार्यकाल में केवल तीन लाख रुपए दिए

उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी लंबे समय तक इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है. 19 साल के इस कार्यकाल में इस सड़क के निर्माण में केवल तीन लाख रुपए दिए, लेकिन पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में इस सड़क के निर्माण में 15 लाख रुपए की राशि खर्च की, ताकि लोगों को सड़क सुविधा मिल सके.

उन्होंने कहा कि पूर्व सीपीएस के कार्यकाल में इस सड़क पर एक पुली का निर्माण भी करवाया गया है. उन्होंने कहा कि जिस सड़क को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नई बताया जा रहा है उस सड़क में बरसात के बाद काफी समय से लोक निर्माण विभाग के चक्कर काटने के बाद मामूली सा काम गड्ढे भरे गए हैं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता इस सड़क को नया करार दे रहे हैं.

लोगों को कई सुविधाओं से वंचित रहना पड़ा

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री द्वारा भाजपा सरकार बनते ही पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत कार्य बंद करवा दिए गए. जिसके चलते लोगों को कई सुविधाओं से वंचित रहना पड़ा है. लोगों को सुविधा नहीं मिलने के चलते समस्या झेलनी पड़ी है. उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत कार्यों का श्रेय लेने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details