हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर: राशन डिपो से मिली आटे की खराब बोरी, सख्त कार्रवाई की मांग

By

Published : May 26, 2021, 9:56 PM IST

चंगर क्षेत्र में डिपो से खराब आटे की बोरी मिलने का मामला सामने आया है. सील बंद बोरी में हुए छेद से आटे के गोले बाहर निकले. डिपो से खराब आटा लोगों को दिया जाना उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है. ऐसे में लोगों ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है.

defective sack of flour
आटे की खराब बोरी

बिलासपुर:जिलाबिलासपुर के चंगर क्षेत्र में डिपो से खराब आटे की बोरी मिलने का मामला सामने आया है. सील बंद बोरी में हुए छेद से आटे के गोले बाहर निकले. साथ ही आटे में कीड़े भी मिले हैं. कोरोना महामारी के दौर में जहां लोग अपना बेहतर स्वास्थ्य चाह रहे हैं. वहीं, डिपो से खराब आटा लोगों को दिया जाना उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है. ऐसे में लोगों ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है.

लोगों का कहना है कि कोरोना काल में सरकार गरीबों को राहत देने के लिए राशन दे रही है, लेकिन लोगों को इस तरह का घटिया राशन न मिले इसके लिए भी समय समय पर निगरानी की जानी चाहिए. साथ ही घटिया आटा सप्लाई करने वाली कंपनी पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

इस बारे में जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक बृजेंद्र पठानिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मामले में किसी भी तरह की लापरवाही सामने आने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:27 मई को दिल्ली दौरे पर रहेंगे सीएम जयराम, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details