हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर जिले में है ऐसा उपायुक्त, जो पहली बार राजस्व अधिकारियों को साथ लेकर पहुंच गया बहादुरपुर

By

Published : Jun 3, 2023, 6:18 PM IST

जिला बिलासपुर में आज उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक सभी अधिकारियों के साथ खूबसूरत पर्यटन स्थल बहादुरपुर पहुंचे. यहां उन्होंने राजस्व अधिकारियों के साथ मिलकर राजस्व मामलों को लेकर बैठक की. पढ़ें पूरी खबर...

DC Bilaspur Abid Hussain Sadiq
अधिकारियों के साथ उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक.

बिलासपुर:जिला बिलासपुर में पहली बार किसी उपायुक्त ने सभी राजस्व अधिकारियों के साथ मिलकर जिला का सबसे सुंदर पर्यटन स्थल में जाकर अधिकारियों के साथ बैठक की है. जी, हां बिलासपुर जिले के उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक शनिवार को सभी अधिकारियों को एकत्रित करके बिलासपुर जिले के सबसे खूबसूरत स्थल बहादुरपुर जा पहुंचे. यहां पर ना केवल अधिकारियों के साथ उन्होंने इस पर्यटन स्थल को निहारा, बल्कि सभी राजस्व अधिकारियों के साथ मिलकर राजस्व मामलों को लेकर बैठक भी कर डाली.

लगभग दो घंटे तक चली इस बैठक में बिलासपुर जिले के झंडूता, श्री नयना देवी जी, सदर व घुमारवीं उपमंडल के एसडीएम तक बैठक में मौजूद रहे. ऐसा पहली बार बिलासपुर जिले में हुआ है कि किसी उपायुक्त ने जिले के सभी अधिकारियों को एक साथ लेकर पर्यटन क्षेत्र में जाकर बैठक की हो. लगभग दो घंटे तक चली इस बैठक में उपायुक्त ने जिले के मौजूद राजस्व अधिकारियों को राजस्व मामलों में जल्द से जल्द सुलझाने की भी बात कही है.

अधिकारियों के साथ उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक.

आपको बता दें कि बिलासपुर उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक एक बेहतर प्रशासनिक अधिकारी होने के साथ साथ बेहतर खिलाड़ी भी हैं. किक्रेट में विशेष रूची रखने वाली उपायुक्त अपनी डीसी ऑफिस की टीम के साथ समय-समय में मैच भी खेलते हैं. इससे ना केवल कार्य कर रहे अधिकारियों और कर्मचारी मानसिक रूप से स्ट्रांग होंगे, बल्कि उनके कार्य करने की क्षमता में भी बढ़ोतरी होगी.

अधिकारियों के साथ उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक.

बिलासपुर जिले के बहादुरपुर धार की बात करें तो जिले का यह एक मात्र ऐसा पर्यटन स्थल है, जहां पर समयानुसार बर्फ भी देखने को मिलती है. ऐसे में इस क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए भी जिला प्रशासन प्लान तैयार कर रहा है. इससे ना केवल बिलासपुर जिला पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा, बल्कि उक्त क्षेत्र में रोजगार के अवसर भी प्रदान होंगे. वहीं, पहली बार इस क्षेत्र में विशेष रूप से बैठक करने के लिए पहुंचे उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक की इस अदायगी का हर एक अधिकारी व कर्मचारी भी प्रशंसा कर रहा है. इस बैठक में सदर, नयना देवी जी, झंडूता व घुमारवीं क्षेत्र के एसडीएम भी मौजूद रहे.

Read Also-Himachal Doctors Strike: CM सुक्खू के साथ बैठक के बाद डॉक्टरों की पेन डाउन स्ट्राइक खत्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details