हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

श्री नैना देवी में खाली पड़े पदों भड़के रामलाल ठाकुर, बीजेपी पर साधा निशाना

By

Published : Oct 8, 2020, 5:44 PM IST

श्री नैना देवी कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने अपने क्षेत्र में कर्मचारियों की कमी को लेकर जयराम सरकार पर हमाल बोला है. रामलाल ठाकुर ने कहा कि श्री नैना देवी में आजकल मंदिर अधिकारी और नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी के पद कई महिनों से खाली चल रहे हैं.

Ram lal thakur
कांग्रेस नेता राम लाल ठाकुर

नैना देवी/बिलासपुर: विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में अधिकारियों की कमी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नैणा देवी विधायक रामलाल ठाकुर ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. रामलाल ठाकुर ने कहा कि श्री नैना देवी में मंदिर अधिकारी और नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी के पद कई महिनों से खाली चल रहे हैं.

अभी तक ना तो मंदिर अधिकारी का पद भरा है, ना ही नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी का पद, स्वारघाट में तहसीलदार, एसडीएम ही मंदिर के भी काम देख रहे हैं. इसके कारण स्वारघाट में अपना कार्य करवाने आ रहे लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है.

वीडियो.

रामलाल ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर पर भाजपा के छुटभैया नेताओं का यह सब किया धरा है. वह नहीं चाहते कि यहां पर अधिकारी आएं और उन पर निगरानी हो. रामलाल ने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे में उन्होंने स्वाहन बस्सी और चंगर क्षेत्र के लोगों के साथ बैठक की. ग्रामीणों ने पानी की समस्या के बारे में उन्हें अवगत करवाया है. उन्होंने जल्द ही इस समस्या का समाधान करने का ग्रामीणों को आश्वाशन दिया है.

पढ़ें:बिलासपुर में नियमों की अवहेलना पर NGT सख्त, फोरलेन निर्माता कंपनी पर लगाया जुर्मान

ABOUT THE AUTHOR

...view details