हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घुमारवीं विस क्षेत्र के बारे में हमेशा सोचता था, अब जाकर मिला मंत्री पद : CM

By

Published : Nov 5, 2020, 6:26 PM IST

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र को आज तक मंत्री पद नहीं मिला. आजादी को लंबा समय बीतने के बाद क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक राजेंद्र गर्ग को अब जाकर मंत्री पद मिला है. सीएम ने कहा कि वह साल 2018 में घुमारवीं आए थे. हालांकि इससे पहले भी वह कई बार घुमारवीं आए हैं, लेकिन जनता से कभी भी सीधा संपर्क नहीं हो पाया.

सीएम जयराम
सीएम जयराम

घुमारवीं: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को अपने बिलासपुर दौरे के दौरान कहा कि वह हमेशा घुमारवीं के बारे में सोचते रहते थे. घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र को आज तक मंत्री पद नहीं मिला. आजादी को लंबा समय बीतने के बाद क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक राजेंद्र गर्ग को अब जाकर मंत्री पद मिला है. सीएम ने कहा कि वह साल 2018 में घुमारवीं आए थे. हालांकि इससे पहले भी वह कई बार घुमारवीं आए हैं, लेकिन जनता से कभी भी सीधा संपर्क नहीं हो पाया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रम में आकर उन्हें खुशी महसूस हो रही है. इस दौरान उन्होंने खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग की तारीफ करते हुए कहा कि उनको आज तक जो भी जिम्मेवारी मिली उसका उन्होंने सही ढंग से निर्वहन किया है.

वीडियो

बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भराड़ी क्षेत्र में 182.61 करोड़ रुपये के उद्घाटन और शिलान्यास किये. इनमें 82 करोड़ रुपये की लागत से अपग्रेड होने वाली दधोल-लदरौर वाया भराड़ी सड़क का भूमि पूजन, जलशक्ति मिशन के तहत 53.32 करोड़ से सतलुज नदी से पानी लिफ्ट उठाने वाली पेयजल योजना का शिलान्यास, घुमारवीं में 21.17 करोड़ रुपये से बनने वाले मिनी सचिवालय का शिलान्यास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details