हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घुमारवीं में खाई में गिरी कार: एक बच्चे की मौत, पिता अस्पताल में भर्ती

By

Published : Apr 25, 2023, 8:02 AM IST

बिलासपुर के घुमारवीं में सोमवार रात को कार खाई में गिर गई. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई,जबकि पिता का इलाज अस्पताल में चल रहा है. (Child died in road accident in Ghumarwin बिलासपुर की ताजा खबरें )

Etv Bharat
Etv Bharat

बिलासपुर/घमुारवीं:हरलोग के पास सोमवार रात को करीब 9 बजे एक कार के खाई में अनियंत्रित होकर गिर गई. कार के खाई में गिरने से एक बच्चे की दुखत मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब पिता-पुत्र कार से वापस घर की तरफ लौट रहे थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हरलोग के गांव डूगली के निवासी सुरजीत गौतम अपने बेटे के साथ अपने गांव वापस लौट रहे थे कि अचानक रास्ते में कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे कार में सवार बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया.

लोगों ने दोनों को निकाला बाहर:सूचना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों को बाहर निकाला. तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी गई, इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने घटनास्थल से दोनों कार सवारों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया, जबकि बच्चे के पिता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे क्षेत्रीय अस्पताल जिला बिलासपुर रेफर किया गया है,जहां उनका इलाज चल रहा है.

पिता का बिलासपुर में चल रहा इलाज:घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. हादसे में एख बच्चे की मौत हो गई. पिता का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मामला दर्ज कर हादसे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :बिलासपुर: सड़क पर गिरने से रहस्यमयी तरीके से व्यक्ति की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details