हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस ने किया चक्का जाम, राजेश धर्माणी सहित 45 के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Dec 10, 2020, 4:50 PM IST

Updated : Dec 10, 2020, 5:07 PM IST

भारत बंद के समर्थन में घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस ने सड़क पर उतर कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं, घुमारवीं थाना पुलिस ने पूर्व विधायक राजेश धर्माणी समेत कई कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया है. घुमारवीं पुलिस का कहना है कि इन लोगों के धरने के चलते लोगों को आने-जाने में काफी कठिनाई हुई.

block congress Ghumarwin protest
फोटो.

बिलासपुर:भारत बंद के समर्थन में घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस ने सड़क पर उतर कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर किसानों के बंद को घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस ने समर्थन दिया.

मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घुमारवीं गांधी चौक में धरना-प्रदर्शन किया. यह प्रदर्शन भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी के नेतृत्व में किया गया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन पर बैठ गए. राजेश धर्माणी ने अपने संबोधन में कहा कि जो किसान पसीना बहा कर देश के हर व्यक्ति का पेट भर रहे हैं, वे आज दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार को इनकी कोई परवाह नहीं है.

वहीं, घुमारवीं थाना पुलिस ने पूर्व विधायक राजेश धर्माणी, पवना शर्मा, रवि ठाकुर, अंजना धीमान, मदन पटियाल, सुभाष ठाकुर, सुभाष शर्मा व आशीष चौहान सहित 40 से 45 कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ राष्ट्रीय उच्च मार्ग अवरुद्ध करने तथा नुकसान पहुंचाने का आपराधिक मामला दर्ज किया है.

घुमारवीं पुलिस का कहना है कि इन लोगों के धरने के चलते लोगों को आने-जाने में काफी कठिनाई हुई. इसी पर कार्रवाई करते हुए घुमारवीं पुलिस ने इन कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 143 व 341 तथा राष्ट्रीय उच्च मार्ग अधिनियम की धारा 8 (बी) के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Dec 10, 2020, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details