हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंखे से लटक कर 25 वर्षीय युवक ने दी जान, कुछ दिन से था डिप्रेशन का शिकार

By

Published : Jun 20, 2021, 8:47 PM IST

उपमंडल घुमारवीं के तहत ग्राम पंचायत पट्टा गांव के एक युवक ने देर रात पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है. डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

GHUMARWIN
फोटो

घुमारवीं/बिलासपुर: घुमारवीं थाना के तहत एक युवक की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. ग्राम पंचायत पट्टा गांव के युवक ने देर रात पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

युवक ने पंखे से लटक कर दी जान

जानकारी के अनुसार युवक शनिवार रात को अपने घर के कमरे में सोने के लिए गया था. रात करीब 3 बजे युवक के परिजन ने कमरे में देखा तो युवक पंखे से लटका हुआ मिला. युवक के पिता ने पुलिस थाने में इसकी सूचना दी. पुलिस थाने से एक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. युवक के गले में फंदे के निशान हैं.

कुछ दिनों से युवक डिप्रेशन का शिकार था

बता दें युवक के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मृतक की पहचान प्रशांत कुमार के रूप में हुई है. युवक के पिता के अनुसार युवक कुछ दिनों से डिप्रेशन में से गुजर रहा था.

डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले जानकारी दी

डीएसपी अनिल ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-ठियोग में किसान ने बीज कंपनी पर लगाए ठगी के आरोप, केस दर्ज करवाने की दी चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details