हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर प्रांगण में किया हवन

By

Published : Sep 17, 2020, 2:18 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 2:27 PM IST

पीएम मोदी की जन्मदिन के मौके पर ऊना में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मंदिर प्रांगण में हवन-यज्ञ कर पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की प्रार्थना की. इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर पीएम मोदी के कार्यों की सराहना की.

PM Modi's birthday celebrated in Una
डिजाइन फोटो

ऊना: प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. पीएम मोदी के जन्मदिन को बीजेपी सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है. देश-विदेश से पीएम मोदी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुा है.

इसी कड़ी में ऊना में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया. ऊना में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मंदिर प्रांगण में हवन यज्ञ कर पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की प्रार्थना की. इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के कार्यों की सराहना की.

वीडियो.

बता दें कि पीएम मोदी को हिमाचल के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप, शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह समेत कई दिग्गजों ने जन्मदिन की बधाई दी है.

ये भी पढ़ें:PM नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और सीएम जयराम ठाकुर ने दी बधाई

Last Updated : Sep 17, 2020, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details