हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

AAP प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह का ऊना और बिलासपुर दौरा, कहा- पार्टी को मिलेगा विधानसभा चुनाव में बहुमत

By

Published : Jul 23, 2022, 12:27 PM IST

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार ऊना जिले के दौरे पर पहुंचे सुरजीत ठाकुर (AAP Himachal president Surjit Thakur) का जिला मुख्यालय के विश्राम गृह में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत (Surjit Thakur in Una) किया. वहीं, बिलासपुर दौरे पर भी उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

Surjit Thakur in Una
ऊना पहुंचे सुरजीत ठाकुर

ऊना/बिलासपुर:आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर (AAP Himachal president Surjit Thakur) शुक्रवार को विश्राम गृह ऊना में कार्यकर्ताओं से भेंट करने के लिए (Surjit Thakur in Una) पहुंचे. इस मौके पर पांचों विधानसभा क्षेत्रों से पहुंचे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर का फूल माला पहनाकर स्वागत किया. बता दें, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर पूरे प्रदेश में संगठन की मजबूती के लिए दौरा कर रहे हैं. इस कड़ी में ऊना और बिलासपुर का उन्होंने दौरा किया.

पार्टी को मिलेगा बहुमत:इस मौके पर सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी को हिमाचल में भारी जनसमर्थन मिल रहा है. कांग्रेस और भाजपा से जनता प्रताड़ित है. लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि चुनाव में 'आप' को प्रचंड बहुमत से प्रदेश की सत्ता में लाया जाए. सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में सर्वे करा रही है, जिस भी उम्मीदवार का नाम सर्वे में सबसे आगे आएगा, उसी को टिकट दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के बहुत सारे लोग और नेता 'आप' के संपर्क में है, जिन्हें गुण दोष के आधार पर ही पार्टी में शामिल किया जाएगा.

ईडी का गलत उपयोग:उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी किसी चेहरे की मोहताज नहीं है. पार्टी का निशान झाड़ू और नेता अरविंद केजरीवाल इन दोनों के बल पर प्रदेश में आम आदमी पार्टी जनता के सहयोग से आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकारें जनता में दहशत फैला रही (Surjit Thakur target BJP) हैं. भाजपा ईडी का गलत प्रयोग कर रही. इसके बाद आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत सिंह ने ऊना की पांचों विधानसभा क्षेत्रों से आए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चुनावी और संगठन विस्तार को लेकर टिप्स भी दिए.

बिलासपुर का भी किया दौरा: वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने बिलासपुर जिले का भी दौरा किया. उन्होंने बिलासपुर में भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति तैयार की. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से 25 जुलाई को सोलन में आयोजित विशाल जनसभा में बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की. गौरतलब है कि 25 जुलाई को सोलन में आयोजित इस विशाल जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब मुख्यमंत्री भगवंतमान शिरकत करेंगे और प्रदेश में पार्टी की सरकार बनाने की कार्यकर्ताओं व स्थानीय जनता से अपील करेंगे.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने बिलासपुर जिले का भी किया दौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details