हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजीव शुक्ला का बयान: भाजपा के कई नेता संपर्क में, आज धर्मशाला से शुरू होगी 'युवा रोजगार संघर्ष यात्रा'

By

Published : Jul 27, 2022, 7:49 AM IST

आज धर्मशाला से कांग्रेस 'युवा रोजगार संघर्ष यात्रा' का आगाज करेगी. इसके माध्यम से युवा बेरोजगारों से फार्म भराए जाएंगे, ताकि कांग्रेस सरकार आने पर नौकरियां दी जा सके. वहीं, राजीव शुक्ला ने ऊना में मंगलवार को कहा कि भाजपा के (Rajeev Shukla on BJP)कई नेता संपर्क में हैं.

राजीव शुक्ला का बयान
राजीव शुक्ला का बयान

ऊना:हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला का स्वागत मंगलवार देर शाम जिला मुख्यालय के नजदीक झलेड़ा में किया गया. कांगड़ा जा रहे राजीव शुक्ला का काफिला करीब 10 मिनट के लिए यहां रुका था. इस मौके पर राजीव शुक्ला ने कहा कि बुधवार को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कांगड़ा जिले के धर्मशाला से युवा रोजगार संघर्ष यात्रा का आगाज करेगी. यह यात्रा पूरे प्रदेश में जाएगी और प्रदेश भर के बेरोजगार युवाओं के फार्म भरवाए जाएंगे , ताकि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर इन युवाओं को कैसे रोजगार दिया जा सके.

डेटाबेस तैयार किया जाएगा: इसका पहले से डेटाबेस तैयार करके सरकार आने पर योजना को अमलीजामा पहनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार ने जिस प्रकार से खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाकर लोगों के मुंह से निवाला छीनने का काम किया जा रहा है इसी को लेकर कांग्रेस ने संसद को ठप कर दिया.इस मामले को लेकर लगातार विरोध जारी रहेगा.

कांग्रेस की बनेगी सरकार: उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी. एक सवाल का जवाब देते हुए राजीव शुक्ला ने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में पूरी तरह तबाही के कगार पर खड़ी है. उन्होंने कहा भाजपा के पास न कोई बड़ा नेता न ही कोई नीति है.

भाजपा नेता संपर्क में: उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक कोई ऐसा वर्ग नहीं जो इस सरकार से परेशान न हो. कांग्रेस नेताओं के भाजपा के संपर्क में होने के सवाल का जवाब देते हुए राजीव शुक्ला ने कहा कि हिमाचल भाजपा में भगदड़ मची हुई और भाजपा के तमाम नेता इस वक्त कांग्रेस के संपर्क में हैं. वहीं ,राजीव शुक्ला के पहुंचने पर कुटलैहड़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विवेक शर्मा, प्रदेश कांग्रेस सचिव देशराज मोदगिल और देशराज गौतम ने कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया.

ये भी पढ़ें : मां चिंतपूर्णी के दरबार में नतमस्तक हुए कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, विधानसभा चुनावों में किया जीत का दावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details