हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

suicide in Kandaghat: कंडाघाट में नेपाली मूल के व्यक्ति की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 9, 2022, 8:41 PM IST

सोलन के कंडाघाट के जेपी विश्वविद्यालय के समीप मकान में एक नेपाली मूल के व्यक्ति ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. व्यक्ति का नाम शेर सिंह, उम्र 48 साल है. वहीं, पुलिस (suicide in Kandaghat) ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही की जा रही है.

suicide in Kandaghat
कंडाघाट में आत्महत्या

सोलन:सोलन के कंडाघाट के जेपी विश्वविद्यालय के समीप मकान में एक व्यक्ति ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide in Kandaghat) कर ली है. व्यक्ति नेपाली मूल का है. व्यक्ति का नाम शेर सिंह, उम्र 48 साल है. वहीं, स्थानीय लोगों ने इस कि सूचना कंडाघाट पुलिस को दी है. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी कंडाघाट बृज लाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं, डीएसपी हेडक्वार्टर सोलन संतोष शर्मा ने भी घटना स्थल पर जाकर मौके का जायजा लिया.

पुलिस ने जांच में पाया कि जब उक्त व्यक्ति ने कमरे में खुद को फांसी लगाई, तो उस समय वह कमरे में अकेला था. उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ किराए के कमरे में रहता था. उसकी पत्नी शाम को जब नौकरी से घर (suicide case in solan) लौटी, तो दरवाजा अंदर से बंद था. जब दरवाजा खोल कर कमरे के अंदर देखा गया, तो शेर सिंह फंदे से लटका (Crime News in Solan) मिला. बाता दें कि मृतक व्यक्ति लेबर का काम करता था.

वहीं, डीएसपी हेडक्वार्टर सोलन संतोष शर्मा ने बताया (DSP on suicide case) कि कंडाघाट एक नेपाली मूल के व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया कि कंडाघाट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम सोमवार को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन (Regional Hospital Solan) में करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Fire Incident in Shimla: बालूगंज के एक मकान में लगी आग, बड़ा हादसा टला

ABOUT THE AUTHOR

...view details