हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कंडाघाट में CM के भाषण देने से पहले ही खाली हो गई कुर्सियां, बारिश शुरू हुई तो तालाब बन गया सभा स्थल

By

Published : Aug 8, 2022, 7:00 PM IST

सोलन के कंडाघाट में आयोजित प्रगतिशील हिमाचल के 75वें स्थापना दिवस (PRAGATISHEEL HIMACHAL STHAPNA KE 75 VARSH FUNCTION) पर समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के संबोधन से पहले ही कुर्सियां खाली होने लगी. बता दें कि मुख्यमंत्री के संबोधन से पहले तेज बारिश शुरू हो गई. इसके कारण लाभार्थी घरों को जाने से रुक गए, लेकिन बारिश का पानी पंडाल में घुस गया. देखते ही देखते पंडाल तालाब बन गया. इसके कारण कुर्सियों पर बैठे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

TOP TEN NEWS OF HIMACHAL
7 बजे तक की बड़ी खबरें

सोलन:निर्वाचन क्षेत्र सोलन के कंडाघाट में आयोजित प्रगतिशील हिमाचल के 75वें स्थापना दिवस (PRAGATISHEEL HIMACHAL STHAPNA KE 75 VARSH FUNCTION) पर समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के संबोधन से पहले ही कुर्सियां खाली होने लगी. देखते ही पंडाल में आधी कुर्सियां खाली हो गई. सरकारी बसों में लाए गए लाभार्थी अपने घरों को जाने लगे. इसके देखते हुए स्थानीय प्रशासन व भाजपा मंडल नेताओं के हाथ पांव फूलने शुरू हो गए.

एसडीएम कंडाघाट विकास सूद व भाजपा मंडल (CM JAIRAM THAKUR IN KANDAGHAT)अध्यक्ष मदन ठाकुर व अन्य नेता लाभार्थियो को रोकने में लग गए. कुछ लोगों की मानें तो अधिकांश अपने घरों को चले गए. बता दें कि मुख्यमंत्री के संबोधन से पहले तेज बारिश शुरू हो गई. इसके कारण लाभार्थी घरों को जाने से रुक गए, लेकिन बारिश का पानी पंडाल में घुस गया. देखते ही देखते पंडाल तालाब बन गया. इसके कारण कुर्सियों पर बैठे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. इस कार्यक्रम ने स्थानीय प्रशासन व भाजपा मंडल की पोल खोल कर रख दी है.

कंडाघाट में CM के भाषण देने से पहले ही खाली हो गई कुर्सियां

ऐसा लग रहा है प्रशासन व भाजपा ने (CM JAIRAM THAKUR IN SOLAN) इस कार्यक्रम को हल्के से लिया, जबकि दूसरी और कसौली के सबाथू में यह कार्यक्रम इतना सफल रहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भीड़ से खुश होकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल को अगली भाजपा सरकार में भी मंत्री बनाने का ऐलान कर दिया.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में बेरोजगारों की फौज खड़ी कर अब रोजगार संघर्ष यात्रा चला रही कांग्रेस: सीएम जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details