हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ये नारेबाजी दिल्ली में चलती है यहां नहीं, ये सुनकर गुस्साए टिकैत ने कही ये बात

By

Published : Aug 28, 2021, 11:58 AM IST

Updated : Aug 28, 2021, 4:23 PM IST

सोलन में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का आढ़तियों ने विरोध किया. आढ़तियों का कहना था कि सब्जी मंडी में आने पर टिकैत का स्वागत है, लेकिन उनके समर्थक यहां पर नारेबाजी कर रहे हैं. सब्जी मंडी में पहले ही आढ़ती वर्ग परेशान हैं और दूसरी तरफ यहां पर नेता आकर नारेबाजी कर रहे हैं, जो कि सरासर गलत है.

सोलन में किसान नेता राकेश टिकैत का विरोध
सोलन में किसान नेता राकेश टिकैत का विरोध

सोलन: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत आज एक दिवसीय हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. सोलन पहुंचने पर समर्थकों ने राकेश टिकैत का स्वागत किया. इस दौरान राकेश टिकैत को विरोध का भी सामना करना पड़ना.

सोलन सब्जी मंडी में टिकैत के सुरक्षाकर्मी और आढ़तियों के बीच नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हुई. पुलिस के दखल के बाद मामला शांत हुआ. इस पर राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसानों की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो

आढ़तियों का कहना था कि सब्जी मंडी में आने पर टिकैत का स्वागत है, लेकिन उनके समर्थक यहां पर नारेबाजी कर रहे हैं. सब्जी मंडी में पहले ही आढ़ती वर्ग परेशान हैं और दूसरी तरफ यहां पर नेता आकर नारेबाजी कर रहे हैं, जो कि सरासर गलत है.

बता दें कि राकेश टिकैत आज शिमला में किसानों व बागवानों की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. इस दौरान वे शिमला प्रेस क्लब में एक पत्रकार वार्ता को भी संबोधित करेंगे. शिमला जाते समय राकेश टिकैत कुछ देर के लिए सोलन में रूके थे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार 9.50 रुपए प्रति किलो के हिसाब से 125 केंद्रों पर खरीद रही सी-ग्रेड सेब: सुरेश भारद्वाज

Last Updated : Aug 28, 2021, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details