हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में युवा कांग्रेस ने लॉन्च किया 'यंग इंडिया बोल' कार्यक्रम, चुने जाएंगे राष्ट्रीय प्रवक्ता

By

Published : Sep 30, 2021, 2:13 PM IST

प्रदेश प्रभारी अमित बाबा ने कहा कि यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित एक भाषण प्रतियोगिता है. जिसके माध्यम से भविष्य के वक्ताओं की खोज करने का काम कर रहे हैं. हिमाचल में इस कार्यक्रम को लॉन्च किया गया है. इसमें 18 से 35 वर्ष के युवा हिस्सा ले सकते हैं.

युवा कांग्रेस ने लॉन्च किया 'यंग इंडिया बोल' कार्यक्रम
युवा कांग्रेस ने लॉन्च किया 'यंग इंडिया बोल' कार्यक्रम

शिमला: प्रवक्ताओं के चयन करने के लिए युवा कांग्रेस देश भर में भाषण प्रतियोगिता 'यंग इंडिया बोल' का आयोजन करने जा रही है. हिमाचल में भी सभी जिलों में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. वीरवार को शिमला कांग्रेस कार्यालय से हिमाचल प्रभारी और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमित बाबा, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी ने इसे लॉन्च किया.

प्रदेश प्रभारी अमित बाबा ने कहा कि यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित एक भाषण प्रतियोगिता है. जिसके माध्यम से भविष्य के वक्ताओं की खोज करने का काम कर रहे हैं.

वीडियो

हिमाचल में इस कार्यक्रम को लॉन्च किया गया है. इसमें 18 से 35 वर्ष के युवा हिस्सा ले सकते हैं. प्रदेश स्तर पर पांच प्रतिभागियों को चुना जाएगा, जो 14 नवम्बर को दिल्ली में होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. अच्छा प्रदर्शन करने वालों को युवा कार्यकारणी में शामिल किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि देश में नफरत और धर्म-जाति की राजनीति की जा रही है. आमजन के मुद्दों पर कोई बात नहीं की जा रही है. प्रतियोगिता देश के ज्वलंत मुद्दों पर आयोजित की जा रही है, ताकि देश के युवाओं को एक ऐसा प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवाया जाए, जहां युवा अपनी बात रख सके.

ये भी पढ़ें: गृह क्षेत्र सराज के दौरे पर सीएम जयराम, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details