हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया मामला, लाखों के गहने उड़ाने वाले चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 1, 2022, 10:41 PM IST

शिमला जिले के शिंगड़ा गांव में हुई गहनों की चोरी मामले को पुलिस ने 24 घंटों में सुलझा लिया है और चोरों को पकड़ लिया है. इतना ही नहीं इस मामले (theft of jewelry in Rampur) में हिरासत में लिए गए शाह नवाज व मोहम्मद रफीक से चोरी हुए करीब साढ़े चार लाख के जेवर भी बरामद कर लिए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

theft of jewelry in Rampur shimla
रामपुर में गहने चोरी का मामला

रामपुर:रामपुर विकास खंड के अंतर्गत शिंगड़ा गांव में करीब साढ़े चार लाख रुपयों के जेवर चुराने वाले शातिर चोरों को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपियों की पहचान शाह नवाज और मोहम्मद रफीक के तौर पर हुई है. एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे सारे आभूषण भी बरामद कर दिए गए हैं.

बता दें कि बीते शुक्रवार को रामपुर विकास खंड के (theft of jewelry in Rampur) शिंगड़ा गांव में उक्त चोरों ने सीता देवी, पत्नी दुर्गा देव शर्मा के घर में इस चोरी को अंजाम दिया था. शातिर चोरों ने करीब साढ़े चार लाख कीमत के सोने व चांदी के आभूषण और 25 से 26 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया था. इसके बाद शनिवार को सीता देवी ने रामपुर थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है.

वहीं, मामला दर्ज होते ही रामपुर पुलिस हरकत (Theft Case in Rampur) में आई और केवल 24 घंटों के भीतर ही चोरों को पकड़ लिया गया. इतना ही नहीं इस मामले में हिरासत में लिए गए शाह नवाज व मोहम्मद रफीक से चोरी हुए करीब साढ़े चार लाख के जेवर भी बरामद कर लिए गए हैं. जबकि चोरी की गई नकदी में से कुछ को चोर उड़ा चुके हैं. एसडीपीओ चंद्रशेखर ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और जल्द ही दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सावधान! व्हाट्सएप में सीएम जयराम ठाकुर की प्रोफाइल फोटो लगाकर साइबर शातिर पैसों की कर रहे मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details