हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल युवा कांग्रेस अनुशासन में रहकर करे काम, बगावत करने वालों से नहीं डरती कांग्रेस: सुक्खू

By

Published : Oct 17, 2022, 10:56 PM IST

प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सभी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि बगावत करने वालों से पार्टी डरती नहीं है. (himachal youth congress)

सुखविंदर सिंह सुक्खू
सुखविंदर सिंह सुक्खू

शिमला:हिमाचल विधानसभा चुनाव में युवा कांग्रेस के नेताओं को टिकट न मिलने पर बगावती सुर उठ गए हैं. वहीं, प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सभी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि बगावत करने वालों से पार्टी डरती नहीं है. युवा कांग्रेस का काम कांग्रेस की मूवमेंट को आगे लेकर जाने का है. यदि किसी ने बगावत करनी है तो जल्द अपनी स्थिति स्पष्ट करें.

चौपाल से सुभाष मंगलेट की नाराजगी पर सुक्खू ने कहा (Sukhu Statement On himachal Youth Congress) कि टिकट तो किसी एक को ही मिलता है. पार्टी हित में सभी को काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आंतरिक विरोध भी होता है, लेकिन हम समय और परिस्थितियों के अनुसार उसका निपटारा कर लेते हैं. वहीं, सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश भाजपा ने अपनी हार को देखते हुए अब प्रधानमंत्री की हर जिले में रैली करवाने की योजना बनाई है. प्रदेश के मुद्दों की जगह प्रधानमंत्री को आगे रखकर भाजपा हिमाचल में चुनाव लड़ने जा रही है.

वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही भाजपा के भ्रष्टाचार की जांच की जाएगी. सुक्खू ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार की फाइलों को दबा दिया है. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही इन भ्रष्टाचार के मामलों की जांच की जाएगी. घोटाले करने वालों को जेल में डाला जाएगा. चुनावों के दौरान जनता के बीच कांग्रेस अपनी चार्जशीट को लेकर जाएगी.

ये भी पढ़ें:छुट्टियों के कारण फंस रहीं नामांकन प्रक्रिया, बढ़ाई जाए समय सीमा: मुकेश अग्निहोत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details