हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग में 2 गाड़ियों की टक्कर, सड़क पर लंबे समय तक लगा रहा जाम

By

Published : Dec 30, 2019, 1:19 PM IST

ठियोग में दो गाड़ियों की टक्कर हो गई, जिससे दोनों गाड़ियों को नुकसान हुआ. हादसे में गाड़ी में बैठे लोगों को हल्की चोटें आई है.

Road accident in Theog, ठियोग में 2 गाड़ियों की टक्कर
ठियोग में 2 गाड़ियों की टक्कर

शिमला: राजधानी शिमला में ठियोग में सोमवार सुबह दो गाड़ियों की टक्कर हो गई, जिससे दोनों गाड़ियों को नुकसान हुआ. गनीमत ये रही कि गाड़ी में बैठे लोगों को हल्की चोटें आईं हैं. इस दौरान सड़क के दोनों ओर लंबा जाम भी लग गया लेकिन लोगों ने आपसी समझ से मामले को सुलझा दिया.

बता दें कि प्रदेश में पिछले दिनों बर्फबारी होने से सड़कों पर फिसलन बहुत ज्यादा है जिसके चलते गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सम्भावना बहुत ज्यादा है. लोगों ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि ऐसे फिसलन वाले स्पॉट पर रेत बिछानी चाहिए जिससे कोई बड़ी दुर्घटना न हो सकें.

वीडियो रिपोर्ट

सड़क हादसे के कारण सड़क पर लंबे समय तक जाम लगा रहा. वाहन चालकों ने मामले को आपसी सहमति से सुलझाया जिसके बाद जाम खुल गया. पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

ये भी पढ़ें:किन्नौर में ठंड से जमी नाको झील, माइनस 24 डिग्री तापमान में पर्यटक उठा रहे लुत्फ

ये भी पढ़ें:करसोग में सड़क की हालत खस्ता, पड़ोसी होने के नाते लोगों ने मुख्यमंत्री से लगाई उम्मीद

Intro:हिमाचल में पिछले दिनों हुई बर्फबारी का सितम अभी भी ऊपरी शिमला में लोगों के लिए आफत पैदा कर रहा है। सुबह और शाम के समय सड़क पर पाला पड़ने से सड़कों पर फिसलन बहुत ज्यादा है जिसके चलते गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सम्भावना बहुत ज्यादा है।सड़क पर हो रही फिसलन के चलते ठेयोग में सुबह के समय दो गाडियों में टक्कर हो गई जिससे दोनों गाडियों को तो नुकसान हुआ ही लेकिन गाड़ी में बैठे लोगों को भी हल्की चोंटे आई। इस दौरान सड़क के दोनों ओर लम्बा जाम भी लग गया लेकिन लोगों ने आपसी समझ से मामले को सुलझा दिया और प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि ऐसे फिसलन वाले स्पॉट पर रेत बिछानी चाहिए जिससे कोई बड़ी दुर्घटना न हो।Body:हिमाचल में पिछले दिनों हुई बर्फबारी का सितम अभी भी ऊपरी शिमला में लोगों के लिए आफत पैदा कर रहा है। सुबह और शाम के समय सड़क पर पाला पड़ने से सड़कों पर फिसलन बहुत ज्यादा है जिसके चलते गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सम्भावना बहुत ज्यादा है।सड़क पर हो रही फिसलन के चलते ठेयोग में सुबह के समय दो गाडियों में टक्कर हो गई जिससे दोनों गाडियों को तो नुकसान हुआ ही लेकिन गाड़ी में बैठे लोगों को भी हल्की चोंटे आई। इस दौरान सड़क के दोनों ओर लम्बा जाम भी लग गया लेकिन लोगों ने आपसी समझ से मामले को सुलझा दिया और प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि ऐसे फिसलन वाले स्पॉट पर रेत बिछानी चाहिए जिससे कोई बड़ी दुर्घटना न हो।Conclusion:हिमाचल में पिछले दिनों हुई बर्फबारी का सितम अभी भी ऊपरी शिमला में लोगों के लिए आफत पैदा कर रहा है। सुबह और शाम के समय सड़क पर पाला पड़ने से सड़कों पर फिसलन बहुत ज्यादा है जिसके चलते गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सम्भावना बहुत ज्यादा है।सड़क पर हो रही फिसलन के चलते ठेयोग में सुबह के समय दो गाडियों में टक्कर हो गई जिससे दोनों गाडियों को तो नुकसान हुआ ही लेकिन गाड़ी में बैठे लोगों को भी हल्की चोंटे आई। इस दौरान सड़क के दोनों ओर लम्बा जाम भी लग गया लेकिन लोगों ने आपसी समझ से मामले को सुलझा दिया और प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि ऐसे फिसलन वाले स्पॉट पर रेत बिछानी चाहिए जिससे कोई बड़ी दुर्घटना न हो।

ABOUT THE AUTHOR

...view details