हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के नेरवा में खाई में गिरी दो गाड़ियां, 2 युवकोंं की मौत 1 घायल

By

Published : Oct 10, 2022, 4:30 PM IST

शिमला जिले के नेरवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident in Nerwa) पेश आया है. रवा देईया मार्ग पर गिल्लड नाला में दो गाड़ियां एक ही जगह पर दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. गाड़ियों के खाई में गिरने से मौके पर एक गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई वहीं, दूसरी गाड़ी में सवार एक व्यक्ति घायल है. पढ़ें पूरा मामला...

Road accident in Nerwa
नेरवा में खाई में गिरी दो गाड़ियां

शिमला:जिला शिमला के नेरवा में एक ही जगह पर दो गाड़ियों के खाई में गिरने का मामला सामने आया है. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. सोमवार को दोपहर बाद (Road accident in Nerwa) यह हादसा हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेरवा देईया मार्ग पर गिल्लड नाला में दो कारें एक ही जगह पर दुर्घटनाग्रस्त हो गईं.

जिसमें एक ऑल्टो गाड़ी एचपी 08A- 2717 दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस गाड़ी में दो युवक सवार थे. गाड़ी में सवार दोनों युवकों मनोज जिंटा पुत्र केवल राम और विक्रम, पुत्र राम लाल ग्राम ढाडू, तहसील नेरवा की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त हुई दूसरी गाड़ी नंबर UA 07पी- 2567 में सवार विनोद जिंटा पुत्र काना सिंह घायल है और उसे प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल नेरवा लाया गया है.

दूरदराज का क्षेत्र होने के कारण पुलिस को इसकी (Road Accident in Shimla) सूचना कुछ देरी से मिली. ऐसे में रेस्क्यू ऑपरेशन भी देरी से शुरू हुआ. तब तक 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है. शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. नेरवा अस्पताल में घायल व्यक्ति की हालत स्थिर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:मनाली बचाव दल ने 2 ट्रेकर का किया रेस्क्यू, आज मनाली पहुंचने की उम्मीद

ये भी पढ़ें:मंडी में जेपी नड्डा बोले, एक प्रतिनिधि अपने साथ जोड़े 200 लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details