हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में आज विकास और रोजगार की गारंटी देगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया करेंगे ऐलान

By

Published : Aug 16, 2022, 5:38 PM IST

Updated : Aug 17, 2022, 10:39 AM IST

bhagwant mann and manish sisodia Himachal Visit विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज शिमला दौरे पर आएंगे. इस दौरान प्रदेश के लोगों को ये गारंटी देंगे कि उनकी सरकार हिमाचल में आई तो विकास, रोजगार के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में विकास किया जाएगा. इस दौरान बागवान और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे.

punjab cm bhagwant mann Himachal Visit
डिजाइन फोटो.

शिमला: हिमाचल में विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया राजधानी शिमला के दौरे पर आएंगे. जानकारी के मुताबिक दोनो नेता शिमला के होटल में गारंटी की घोषणा करेंगे. कार्यक्रम दोपहर 2 बजे आयोजित किया जाएगा. इसके साथ ही ये दोनों नेता आम जनता से जनसंवाद भी करेंगे.

विकास और रोजगार की गारंटी:हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार यानि 17 अगस्त को शिमला के होटल ईस्ट बोर्न में कार्यक्रम का (punjab cm bhagwant mann Himachal Visit) आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश के लोगों को गारंटी देंगे. यह गारंटी हिमाचल प्रदेश में विकास, रोजगार के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में विकास की होगी. इस दौरान बागवान और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे.

भाजपा-कांग्रेस ने छलावा किया:हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर (bhagwant mann and sisodia Himachal Visit) ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ छलावा करने का काम किया है. पार्टियों की ओर से बड़े-बड़े दावे तो किए जाते हैं, लेकिन जब वे सत्ता में तो वह अपने वादों को भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में विकास करके दिखाया है.

हिमाचल फतह करने का दावा:उन्होंने कहा किअब हिमाचल प्रदेश की बारी है. उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता से सहयोग का आह्वान किया. सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने सत्ता में आते ही चार महीने के अंदर सभी वादों को पूरा किया है. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली मॉडल पर पंजाब विकास की राह पर अग्रसर है. वे चाहते हैं कि हिमाचल प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर विकास हो.बता दें कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी ने लगातार कार्यक्रमों का आयोजन कर तीसरे विकल्प के तौर पर अपने आप को पेश कर रही है.

ये भी पढ़ें-शिमला में अलका लांबा बोली, जनता पर फेंके गए डबल इंजन के बम को कांग्रेस करेगी डिफ्यूज

Last Updated :Aug 17, 2022, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details