हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घायल अवस्था में मिले व्यक्ति की IGMC शिमला में मौत, मृतक के बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Oct 19, 2021, 1:27 PM IST

शिमला में देर रात घायल अवस्था में भर्ती एक मरीज की आईजीएमसी अस्पताल मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला के भराड़ीघाट में नीकू राम (उम्र 55 साल) 14 अक्टूबर को शाम के समय गोशाला के पास घायल अवस्था में मिला. जिसके बाद नीकू राम के परिजन उसे अस्पताल ले गए. वहीं, अर्की अस्पताल से नीकू राम को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया. जिसके बाद 15 अक्टूबर को नीकू राम को मेडिसन वार्ड में भर्ती किया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. जहां उक्त व्यक्ति की मौत हो गई.

Person found in injured condition dies in IGMC Shimla
फोटो.

शिमला: राजधानी शिमला में देर रात घायल अवस्था में भर्ती एक मरीज की आईजीएमसी अस्पताल मौत हो गई. वहीं, मृत व्यक्ति के बेटे ने हत्या का आरोप लगाया है और न्याय की गुहार लगाई. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला के भराड़ीघाट में नीकू राम (उम्र 55 साल) 14 अक्टूबर को शाम के समय गोशाला के पास घायल अवस्था में मिला. जिसके बाद नीकू राम के परिजन उसे अस्पताल ले गए.

वहीं, अर्की अस्पताल से नीकू राम को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया. जिसके बाद 15 अक्टूबर को नीकू राम को मेडिसन वार्ड में भर्ती किया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. जहां उक्त व्यक्ति की मौत हो गई.

वीडियो.

मृतक व्यक्ति के बेटे प्रकाश चंद ने हत्या का आरोप लगाया है और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. मृतक व्यक्ति के बेटे प्रकाश चंद ने बताया कि उनके पिता को कैलाश नाम का एक व्यक्ति अपने होटल में ले गया था जहां उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. जिसके बाद उनके पिता की मौत हो गई. प्रकाश चंद ने आरोपी को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है.

दूसरी ओर दलित सोशल मुक्ति मंच के अध्यक्ष जगत राम ने बताया कि दलितों के सात आए दिन अत्याचार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने में असफल हो रही है. उन्होंने कहा कि दलितों के साथ हो रहे अत्याचार पर सरकार लगाम लगाए नहीं तो आने वाले समय में आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढे़ं-मौसम की मार! किन्नौर में बारिश और बर्फबारी से सेब बागवानों को भारी नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details