हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की याद में HPU में एनएसयूआई ने किया कार्यक्रम का आयोजन, MLA विक्रमादित्य ने डाली नाटी

By

Published : May 10, 2022, 8:37 PM IST

NSUI Program at Himachal Pradesh University
MLA विक्रमादित्य ने डाली नाटी ()

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में छात्र संगठन एनएसयूआई ने एक हिमाचल श्रेष्ठ हिमाचल सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. इस दौरान कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह भी मंच पर छात्रों के साथ थिरकते नजर आए. पहाड़ी गानों पर उन्होंने नाटी डाली.

शिमला:स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के याद में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में छात्र संगठन एनएसयूआई ने एक हिमाचल श्रेष्ठ हिमाचल सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, विधायक विक्रमादित्य सिंह, नंद लाल, मोहन लाल ब्राक्टा, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हरीश जनारथा, युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष निगम भंडारी समेत कई नेता मौजूद रहे. वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और विधायक विक्रमादित्य सिंह सहित अन्य नेताओं को सम्मानित किया गया. इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. इस दौरान कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह भी मंच पर छात्रों के साथ थिरकते नजर आए. पहाड़ी गानों पर उन्होंने नाटी डाली.

वीडियो.

इस मौके पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने जहां छात्र संगठन एनएसयूआई का इस कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए आभार जताया. वहीं, विश्वविद्यालय प्रशासन पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय का राजनीतिकरण कर दिया गया है और यहां पर चोर दरवाजे से भर्तियां की जा रही हैं और जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी इन सब की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह द्वारा प्रदेश का विकास किया गया है और विश्वविद्यालय में भी उनका बहुत बड़ा योगदान है. बता दें स्वर्गीय वीरभद्र सिंह मुख्यमंत्री रहते हुए कई बार हिमाचल विश्वविद्यालय छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यक्रम में पहुंचे और वह भी कभी भी मंच पर नाटी डालने से नहीं चूकते थे. वहीं, अब उनके सपुत्र विक्रमादित्य सिंह भी उनके नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details