हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, देखिए किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

By

Published : Sep 22, 2020, 7:07 AM IST

Updated : Sep 26, 2020, 6:35 PM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री आज पांवटा साहिब के दौरे पर रहेंगे. बीजेपी ने अपने सांसदों को व्हिप जारी कर आज राज्यसभा में अनिवार्य रूप से मौजूद रहने को कहा है. मुंबई में दफ्तर ढहाए जाने के खिलाफ एक्ट्रेस कंगना रानौत की याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट सुनवाई करेगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज आईआईटी गुवाहाटी के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे. पढ़ें आज किन खबरों पर रहेगी नजर.

news today of himachal pradesh
news today of himachal pradesh

पांवटा दौरे पर रहेंगे ऊर्जा मंत्री

हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री आज पांवटा साहिब के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी लोगों की समस्याएं सुनेंगे.

सुखराम चौधरी, ऊर्जा मंत्री, हिमाचल प्रदेश

बीजेपी ने अपने राज्यसभा सांसदों को जारी किया व्हिप

बीजेपी ने अपने सांसदों को व्हिप जारी कर आज राज्यसभा में अनिवार्य रूप से मौजूद रहने को कहा है. माना जा रहा है कि माना जा रहा है कि लंबित बिल और अध्यादेश को राज्यसभा से पास करना चाहती है, इसलिए सांसदों को उपस्थित रहने को कहा गया है.

राज्यसभा की कार्यवाही(फाइल फोटो)

कंगना रानौत की याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

मुंबई में दफ्तर ढहाए जाने के खिलाफ एक्ट्रेस कंगना रानौत की याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट सुनवाई करेगा. बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के दफ्तर के कुछ हिस्सों को अवैध बताते हुए ध्वस्त कर दिया था.

एक्ट्रेस कंगना रानौत

IIT गुवाहाटी के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज आईआईटी गुवाहाटी के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे. केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल और असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी(फाइल फोटो)

फिल्म सिटी निर्माण को लेकर सीएम योगी की बैठक

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज फिल्म सिटी निर्माण को लेकर बैठक करेंगे. फिल्म जगत के 25 लोग बैठक में शामिल होंगे.

योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश(फाइल फोटो)

MP में आज 63 हजार नवीन किसान क्रेडिट कार्ड बांटे जाएंगे

मध्य प्रदेश में आज 63 हजार किसानों, पशु और मछली पालकों को नवीन किसान क्रेडिट कार्ड वितरित किए जाएंगे. राज्यस्तरीय कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे.

शिवराज सिंह चौहान, सीएम, मध्य प्रदेश(फाइल फोटो)

2G स्पेक्ट्रम केस में आज दिल्ली हाईकोर्ट करेगा सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट 2G स्पेक्ट्रम केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा और दूसरे आरोपियों को ट्रायल कोर्ट से बरी करने के फैसले के खिलाफ सीबीआई और ईडी की याचिका पर आज सुनवाई करेगा.

दिल्ली हाईकोर्ट(फाइल फोटो)

आज से मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय भर्ती 2020 परीक्षा के आवेदन शुरू

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय भर्ती 2020 परीक्षा के 252 सिविल जज पदों की वैकेंसी के लिए आज से आवेदन शुरू हो जाएंगे. अभ्यर्थी एमपी हाईकोर्ट सिविल जज परीक्षा के लिए 05 नवंबर 2020 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट(फाइल फोटो)

राजस्थान में कृषि बिल का विरोध करेंगे किसान

केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों के खिलाफ देशभर के कई हिस्सों मे किसानों का आंदोलन जारी है. राजस्थान के भी कई हिस्सों में किसान आज इन बिलों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे.

किसानों का प्रदर्शन(फाइल फोटो)

IPL-2020: राजस्थान रॉयल और CSK आमने-सामने

आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल और चेन्नई सुपरकिंग्स आमने-सामने होंगे. भारतीय समयनुसार टॉस शाम 7 बजे होगा और मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा.

IPL-2020
Last Updated : Sep 26, 2020, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details