हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Sep 30, 2021, 6:46 AM IST

Updated : Sep 30, 2021, 6:52 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news today
news today

हिमाचल में बारिश के आसार

हिमाचल के कुछ हिस्सों में आज बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने प्रदेश में एक अक्टूबर तक मौसम खराब रहने के आसार जताए हैं. इस दौरान प्रदेश के मैदानी और मध्य पर्वतीय भागों में बारिश हो सकती है.

मौसम अलर्ट

पश्चिम बंगाल : हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा में आज पड़ेंगे वोट

पश्चिम बंगाल में भवानीपुर समेत तीन सीटों पर आज कड़ी सुरक्षा के बीच विधानसभा का उपचुनाव होगा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की उम्मीदवार के तौर पर भवानीपुर से चुनाव लड़ रही हैं. सीएम के सामने बीजेपी कैंडिडेट प्रियंका टिबरेवाल व मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के श्रीजीब विश्वास (Shreejib Biswas) मुकाबले में हैं.

पश्चिम बंगाल में आज वोटिंग

प्रधानमंत्री मोदी आज जयपुर के पेट्रोरसायन प्रौद्योगिकी संस्थान का उद्घाटन करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जयपुर के सिपेट पेट्रोरसायन प्रौद्योगिकी संस्थान का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी राजस्थान के बांसवाड़ा, सिरोही, हनुमानगढ़ और दौसा जिलों में चार नए चिकित्सा महाविद्यालयों की आधारशिला भी रखेंगे.

नरेंद्र मोदी, पीएम(फाइल फोटो)

चार दिवसीय जम्मू कश्मीर दौरा पर मोहन भागवत

संघ प्रमुख मोहन भागवत आज से जम्मू-कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मोहन भागवत संघ व इससे जुड़े संगठनों की गतिविधियों की समीक्षा करेंगे.

मोहन भागवत, संघ प्रमुख(फाइल फोटो)

आरकेएस भदौरिया आज अपने पद से सेवानिवृत्त होंगे

वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया आज अपने पद से सेवानिवृत्त हो जाएंगे. उनकी जगह वीआर चौधरी नए एयर चीफ मार्शल नियुक्त होंगे.

एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया

जेएनयू दीक्षांत समारोह : 470 से अधिक छात्रों को मिलेगी पीएचडी डिग्रियां

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पांचवें दीक्षांत समारोह में 470 से अधिक छात्रों को पीएचडी की डिग्रियां प्रदान की जाएंगी. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि होंगे. समारोह कोविड-19 महामारी के कारण वर्चुअल तरीके से आयोजित किया जाएगा.

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय

अपहरण मामले में विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर फैसला आज

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से निदर्लीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के मामले में लखनऊ के एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष जज पवन कुमार राय आज अपना फैसला सुनाएंगे. 27 सितंबर को एमपी-एमएलए कोर्ट में अपहरण के एक मामले में अमनमणि त्रिपाठी और अन्य आरोपियों के खिलाफ चल रहे मुकदमे की सुनवाई पूरी हुई थी, लेकिन कोर्ट ने 30 सितंबर के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया था.

अमनमणि त्रिपाठी, विधायक(फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू को अलका लांबा की नसीहत, राजनीति छोड़ मुम्बई जा कर करें कॉमेडी शो

Last Updated : Sep 30, 2021, 6:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details