हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Dec 22, 2021, 7:03 AM IST

Updated : Dec 22, 2021, 8:36 AM IST

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर आज कुल्लू दौरे (cm jairam kullu tour) पर रहेंगे. हिमाचल प्रदेश में बीते दिन हुई बारिश और बर्फबारी (rain in himachal pradesh) के चलते ठंड बढ़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (PM Modi in Varanasi) को करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद केरल के चार दिवसीय दौरे (president visit kerala) पर हैं. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

कुल्लू दौरे पर सीएम जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर आज कुल्लू दौरे (cm jairam kullu tour) पर रहेंगे. सीएम जयराम ठाकुर बीजेपी मंडलों की बैठक (bjp meeting in kullu) में शामिल होंगे.

जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में ठंड का प्रकोप जारी

हिमाचल प्रदेश में बीते दिन हुई बारिश और बर्फबारी (rain in himachal pradesh) के चलते ठंड बढ़ गई है. कड़कड़ाती ठंड के बीच लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हालांकि प्रदेश में फिलहाल मौसम साफ (weather update shimla) है, लेकिन 23 दिसंबर को एक बार फिर मौसम अपना रुख बदलेगा. मौसम विभाग ने इस दौरान बारिश और बर्फबारी (snowfall in himachal) की संभावना जताई है.

मौसम अपडेट हिमाचल

अर्थशास्त्रियों के साथ केंद्रीय वित्त मंत्री की बैठक

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Pre budget consultations meeting) आज प्रमुख अर्थशास्त्रियों के साथ बजट को लेकर चर्चा करेंगी. जानकारी के अनुसार इस दौरान कोरोना की मार से बेहाल अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के उपायों पर भी चर्चा होगी.

निर्मला सीतारमण, वित्त मंत्री

केरल दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद केरल के चार दिवसीय दौरे (president visit kerala) पर हैं. आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कोच्चि में दक्षिणी नौसैन्य कमान द्वारा आयोजित एक अभियानगत प्रस्तुति देखेंगे.

रामनाथ कोविंद, राष्ट्रपति

म्यांमार की दो दिवसीय यात्रा पर जाएंगे विदेश सचिव श्रृंगला

विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला (Foreign Secretary Harsh Vardhan Shringla) आज से म्यांमार की दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. विदेश मंत्रालय ने कहा कि विदेश सचिव की यात्रा के दौरान म्यांमार को मानवीय सहायता और उस देश में राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की जाएगी. म्यांमार में सेना द्वारा सत्ता पर कब्जा करने के बाद से यह भारत की तरफ से पहली उच्च स्तरीय यात्रा होगी.

विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी: ब्रॉन्ज मेडल के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला

गत चैंपियन भारत की एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2021 (Asian Champions Trophy 2021) के सेमीफाइनल में करारी हार हुई है. जापान ने सेमीफाइनल में भारत को 5-3 से मात दी है. इसी के साथ टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई. भारत का मुकाबला अब पाकिस्तान के साथ होगा, आज ब्रॉन्ज मेडल के लिए दोनों प्रतिद्वंदी आमने-सामने होंगे.

भारतीय हॉकी टीम

ये भी पढ़ें: school Student Smoking in Himachal: हिमाचल में 34 फीसदी स्कूली बच्चे उड़ाते हैं बीड़ी-सिगरेट का धुंआ, लड़कियां भी पीछे नहीं

Last Updated : Dec 22, 2021, 8:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details