हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : May 15, 2022, 7:02 AM IST

Updated : May 15, 2022, 7:23 AM IST

हमीरपुर में आज राज्य स्तरीय एथलेटिक्स मीट (state level athletics meet in Hamirpur) का समापन होगा. वहीं, वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में चल रहा सर्वे और वीडियोग्राफी का आज दूसरा दिन है. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY
आज की खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे का दूसरा दिन: वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में चल रहा सर्वे और वीडियोग्राफी का आज दूसरा दिन है. आज भी सर्वे (Gyanvapi Mosque Survey) किया किया जाएगा.

ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे.

भाजयुमो अभ्यास वर्ग का समापन:धर्मशाला में आज भाजयुमो द्वारा (BJYM Abhyas Varg in Dharamshala) आयोजित किए जा रहे अभ्यास वर्ग कार्यक्रम का समापन होगा. इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे.

भाजयुमो अभ्यास वर्ग.

राज्य स्तरीय एथलेटिक्स मीट का समापन:हमीरपुर में आज राज्य स्तरीय एथलेटिक्स मीट (state level athletics meet in Hamirpur) का समापन होगा. इस दौरान नेशनल एथलेटिक्स मीट के लिए खिलाड़ियों का नामों का ऐलान भी किया जाएगा.

राज्य स्तरीय एथलेटिक्स मीट का समापन.

एनपीएस महासंघ की बैठक: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आज हमीरपुर जिले में एनपीएस महासंघ की बैठक (NPS meeting in Hamirpur) का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान पुरानी पेंशन के मुद्दे पर चर्च की जाएगी और आगामी आंदोलन का रूपरेखा तयैर की जाएगी.

एनपीएस महासंघ की बैठक.

प्रेम कुमार धूमल का सोलन दौरा:पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल आज एक दिवसीय सोलन दौरे पर (Prem Kumar Dhumal on Solan tour) रहेंगे. इस दौरान धूमल सोलन के गण की सेर में स्थित शिक्षण संस्थान माधव सृष्टि परिसर में ध्यान योग केंद्र माधवश्री भवन का उद्घाटन करेंगे.

प्रेम कुमार धूमल का सोलन दौरा.

IPL में डबल हेडर मुकाबले:आईपीएल 2022 में आज डबल हेडर मुकाबले खेले (IPL today match) जाएंगे. पहला मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा, जो चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, इसमें लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने होंगी.

डबल हेडर मुकाबले.

जल्द दस्तक देगा मानसून:गर्मी से राहत की शुरुआत, अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में मानसून (Monsoon in India) की पहली बारिश हो सकती है.

जल्द दस्तक देगा मानसून.
Last Updated : May 15, 2022, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details