हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गलत टिप्पणी व भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले BJP नेताओं के खिलाफ जाएंगे कोर्ट: MLA जगत सिंह नेगी

By

Published : Sep 24, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Sep 24, 2020, 7:57 PM IST

विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने वीरवार को जिला में प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले दिनों सूरत नेगी की ओर से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ राजनीतिक व भ्रष्टाचार करने को लेकर बेबुनियाद टिप्पणी की गई थी, जिससे उनकी गरिमा को ठेस पहुंची है. जिसको लेकर अब वह बीजेपी नेता के खिलाफ कोर्ट जाएंगे.

MLA Kinnaur Jagat Singh Negi organized press conference in kinnaur
विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी

किन्नौर: कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी ने वीरवार को प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने बताया कि जिस प्रकार उनके खिलाफ बीजेपी के नेताओं की ओर से सोशल मीडिया पर भ्रष्टाचार को लेकर बयानबाजी की जा रही है, उसको लेकर वे जल्द ही बीजेपी नेताओं व प्रदेश वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी के खिलाफ कोर्ट में जाएंगे और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज करेंगे.

विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने कहा कि पिछले दिनों सूरत नेगी की ओर से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ राजनीतिक व भ्रष्टाचार करने को लेकर बेबुनियाद टिप्पणी की गई थी, जिससे उनकी गरिमा को ठेस पहुंची है.

ऐसे में उन्होंने सूरत नेगी के खिलाफ कोर्ट जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. साथ ही सूरत नेगी की टिप्पणी का समर्थन करने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ भी लीगल नोटिस देने की चेतावनी दी है. जगत सिंह नेगी ने कहा कि एक चुने हुए प्रतिनिधि पर बिना किसी तथ्य के टिप्पणी करना सही नहीं है. इससे चुने हुए प्रतिनिधि के काम करने की क्षमता पर भी असर पड़ता है.

वीडियो रिपोर्ट

इसलिए ऐसे सभी लोगों जिन्होंने उनके खिलाफ टिप्पणी की है, सभी को जवाब तलबी के लिए नोटिस दिया जाएगा. वहीं, नोटिस में सही जवाब न मिलने पर इन लोगों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

बता दें कि विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी और किन्नौर बीजेपी में पिछले ढाई वर्षों से एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला जारी है. करीब ढाई वर्षों के बाद जगत सिंह नेगी ने अब ऐसे सभी बीजेपी नेता जिन्होंने उनके खिलाफ सोशल मीडिया में टिप्पणी की है, उन सभी को कोर्ट में ले जाने की बात कही है.

ये भी पढ़ेंःITI में शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए एडमिशन शुरू, 26 से होगी दूसरे चरण की काउंसलिंग

Last Updated : Sep 24, 2020, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details