हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नेता प्रतिपक्ष का सीएम पर पलटवार, बोले: हम जंपिंग डॉल सही, लेकिन आप तो कठपुतली बन गए हो

By

Published : Mar 14, 2022, 5:04 PM IST

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri on cm jairam) ने प्रदेश सरकार सहित केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और मुख्यमंत्री द्वारा जम्पिंग डॉल बोलने पर मुकेश ने पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कठपुतली करार देते हुए कहा कि वे जम्पिंग डॉल सही, लेकिन मुख्यमंत्री कठपुतली बन कर रह गए हैं और अफसरशाही और केंद्र सरकार के हाथों में कठपुतली की तरह खेल रहे हैं.

Mukesh Agnihotri on cm jairam thakur
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री

शिमला: हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा शिमला में आयोजित आक्रोश रैली में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार सहित केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और मुख्यमंत्री द्वारा जम्पिंग डॉल बोलने पर मुकेश ने पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कठपुतली करार देते हुए कहा कि वे जम्पिंग डॉल सही, लेकिन मुख्यमंत्री कठपुतली बन कर रह गए हैं और अफसरशाही और केंद्र सरकार के हाथों में कठपुतली की तरह खेल रहे हैं.

साढ़े चार साल के कार्यकाल में एक भी फैसला खुद मुख्यमंत्री नहीं ले पाए है. उन्होंने (Mukesh Agnihotri on cm jairam) कहा कि प्रदेश में राजनीतिक तौर पर बेइमान सरकार काम कर रही है. चोर दरवाजे से नौकरियों को बांटा जा रहा है. मुख्यमंत्री कह रहे कि मंडी में हवाई पट्टी बनाएंगे, लेकिन चार सालों में एक पत्थर तक नहीं लगा पाए. जो पट्टी बनीं नहीं उसको लेकर मुंगेरीलाल जी रात के समय में भी हवाई जहाज उतार रहे हैं.

वीडियो.

इस सरकार के शासन में कोई काम नहीं होगा ये हवाई पट्टी भी कांग्रेस के शासन में बनेगी. इस सरकार में चोर दरवाजे से नौकरियां बांट कर हिमाचल के युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है और ये युवा ही इस भ्रष्ट सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखएगी. उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस को डरने की जरूरत नहीं है कांग्रेस उनके साथ है इस सरकार को नवंबर में जाना तय है.

ये भी पढ़ें-सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस ने निगम भंडारी के फाड़े कपड़े, मीडिया को कवरेज से रोका

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details