हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जयराम कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम फैसले होने की उम्मीद

By

Published : Apr 7, 2022, 8:07 AM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आज कैबिनेट (Jairam cabinet meeting) की बैठक होगी. मीटिंग में प्रदेश सरकार आउटसोर्स कर्मचारियों को लेकर भी फैसला कर सकती है. इसके अलावा अनेक विभागों में खाली पद भरने पर भी चर्चा हो सकती है.

Jairam cabinet meeting
जयराम कैबिनेट की बैठक(फाइल फोटो)

शिमला:सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आज कैबिनेट (Jairam cabinet meeting) की अहम बैठक होगी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में पीडब्ल्यूडी विभाग में मल्टी टास्क वर्कर्स की भर्ती और शहरी रोजगार गारंटी योजना सहित कई मामलों पर चर्चा होने की उम्मीद है. बैठक में 4 हजार प्री-प्राइमरी अध्यापकों की भर्ती पर भी फैसला हो सकता है. इसके अलावा अनेक विभागों में खाली पद भरने पर भी (Jairam cabinet meeting in shimla) चर्चा हो सकती है.

प्रदेश सरकार आउटसोर्स कर्मचारियों (outsource employees in himachal) को लेकर भी फैसला कर सकती है. इसको लेकर सरकार ने कैबिनेट सब कमेटी का गठन भी किया है. पिछले दिनों मंडी में हुई कैबिनेट सब कमेटी की बैठक के बाद अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में विभिन्न विभागों में आउटसोर्सिंग आधार पर तैनात कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखकर सरकार इस विषय पर गंभीर है.

उन्होंने कहा था कि इस बैठक में प्रदेश भर के आउटसोर्स कर्मचारियों की समस्याओं और उनके समाधान के बारे में विस्तार से चर्चा की गई है. उन्होंने संघ को एक प्रदेश स्तरीय स्टीयरिंग कमेटी के गठन के निर्देश दिए, जिसके साथ ही आने वाले समय में कैबिनेट सब कमेटी (cabinet sub committee himachal) की बैठक होगी. इसके साथ ही 10 अप्रैल तक सभी प्रकार की डिटेल भी कर्मचारियों से मांगी गई है, जिस पर कैबिनेट में भी चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल को बदनाम कर रही आम आदमी पार्टी, सही समय पर लोग देंगे जवाब: जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details