हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पीजीआई चंडीगढ़ रेफर, सीएम जयराम ने फोन पर जाना हाल

By

Published : Sep 19, 2019, 1:40 PM IST

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को आगे के इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

former himachal cm virbhadra singh

शिमलाः हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को आगे के इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. गुरुवार को आईजीएमसी से पूर्व सीएम ने खुद छुट्टी ली और सीधे अपने घर चले गए. इसके बाद पूर्व सीएम आगामी चेकअप व इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ गए हैं.

गौरतलब है कि वीरभद्र मंगलवार को सांस की बीमारी व पैरों में सूजन के लिए आईजीएमसी में दाखिल हुए थे. उसके बाद वीरभद्र सिंह का इलाज हुआ. आईजीएमसी में पूर्व सीएम मिलने के लिए कांग्रेस के बड़े नेता भी गए. आईजीएमसी के एमएस डॉ. जनक राज ने मामले की पुष्टि की है.

सीएम जयराम ने फोन पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का हाल जाना है. सीएम जयराम ने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने...'पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री @virbhadrasingh जी के अस्वस्थ होने की खबर मिलने के बाद हमने फोन के माध्यम से उनका कुशलक्षेम जाना. आपको शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो, ईश्वर से ऐसी कामना करता हूं.'

बता दें कि 85 वर्षीय वीरभद्र सिंह वर्तमान में वीरभद्र सिंह अर्की से विधायक हैं. वह हिमाचल के छह बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं. वीरभद्र सिंह कांग्रेस के सबसे दिग्गज नेताओं में एक है. उनका पूरा परिवार राजनीति में रहा है. वह 5 बार लोकसभा में सांसद और 8 बार विधायक रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अब हिमाचल में गाय देगी सिर्फ मादा बछड़े! करोड़ों से स्थापित होगा सेक्स सॉर्टिड सीमन फैसिलिटी सेंटर

Intro:पूर्व सीएम पीजीआई रेफर ।
शिमला।
प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को आगे के ईलाज के लिए पीजीआई भेजा जा रहा है। गुरुवार को आइजीएमसी से पूर्व सीएम ने खुद छुट्टी ली और सीधे अपने घर चले गए ।उसके बाद वह आगे चेकप व ईलाज के लिए पीजीआई जाएंगे।




Body:गौरतलब है कि वीरभद्र मंगलवार को सांस की बीमारी व पैरों में सूजन के लिए आइजीएमसी में दाखिल हुए थे। उसके बाद उनका इलाज हुआ। आइजीएमसी में उसने मिलने के कॉंग्रेस के बड़े नेता भी गए।


Conclusion:आइजीएमसी के एमएस डॉ जनक राज ने मामले की पुस्टि की है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details