हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा ने शुरू की चुनावों की तैयारी, 27 सितंबर को होटल पीटरहॉफ में कार्य योजनाओं पर होगी चर्चा

By

Published : Sep 25, 2021, 9:12 PM IST

himachal-bjp-meeting-to-be-held-on-27-september-at-hotel-peterhof-in-shimla

प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के लिए होटल पीटरहॉफ में बीजेपी 27 सितंबर को बैठक आयोजित करने जा रही है. इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत बीजेपी उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना मौजूद रहेंगे.

शिमला: प्रदेश भाजपा 27 सितंबर को होटल पीटरहॉफ में बैठक का आयोजन करने जा रही है. इस बैठक में सेवा और समर्पण अभियान की समीक्षा, त्रिदेव प्रशिक्षण वर्ग, पंच परमेश्वर सम्मेलन एवं पन्ना समितियों जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा भाजपा के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी अपनी रणनीति तय की जाएगी.

केंद्रीय नेता और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं सह प्रभारी संजय टंडन भी इस बैठक में मौजूद रहने वाले हैं. प्रदेश में उपचुनाव और फिर 2022 के विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह बैठक अहम मानी जा रही है.

भाजपा पन्ना प्रमुख और पंच परमेश्वर को अपनी चुनावी रणनीति का अहम हिस्सा मानती है. इस बैठक में अन्य विषयों के अलावा इनपर भी विस्तृत चर्चा करने वाली है. ऐसे में माना जा सकती है कि भाजपा हिमाचल में चुनावी मूड में चल पड़ी है.


भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि बैठक में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों एवं सह प्रभारियों आमंत्रित किया गया है. उन्होंने कहा कि इस बैठक में संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की जाएगी. प्रदेश के सभी पदाधिकारियों को आगे की कार्ययोजना के बारे में अवगत भी करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: रेबीज पर रोक: जिस प्रदेश के डॉक्टर ने खोजा उपाय वहां अब अधिसूचित रोग की श्रेणी में होगा शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details