हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गणतंत्र दिवस पर हिमाचल पुलिस के 1 अधिकारी को राष्ट्रपति पुलिस मेडल, 4 को मिलेगा पुलिस मेडल

By

Published : Jan 25, 2021, 7:55 PM IST

हिमाचल प्रदेश के 5 पुलिस अधिकारियों को पुलिस में बेहतर काम करने के लिए सम्मनित किया जाएगा.जिन पुलिस अधिकारियों को 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किया जाएगा. उनमें एडीजीपी सीआईडी एन वेणुगोपाल को पुलिस में उत्कृष्ठ काम के लिए राष्ट्रपति पुलिस मेडल से सम्मनित किया जाएगा.
five-of-himachal-police-will-get-police-medal-on-republic-day
फोटो.

शिमलाः हिमाचल पुलिस ने एक बार फिर से उत्कृष्ठ कार्य के लिए अपना परचम फहराया है. हिमाचल प्रदेश के 5 पुलिस अधिकारियों को पुलिस में बेहतर काम करने के लिए सम्मनित किया जाएगा.

जिन पुलिस अधिकारियों को 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किया जाएगा. उनमें एडीजीपी सीआईडी एन वेणुगोपाल को पुलिस में उत्कृष्ठ काम के लिए राष्ट्रपति पुलिस मेडल से सम्मनित किया जाएगा.

इन्हें किया जाएगा सम्मनित

एन वेणुगोपाल सीआईडी में एडीजीपी है और उनके देख रेख में ही प्रदेश में बहुचर्चित फर्जी डिग्री मामले की जांच की जा रही है. वहीं, एसपी स्टेट विजिलेंस एन्ड एंटी क्राइम ब्रांच ओमा पति जम्वाल, एसपी वेलफेयर भगत सिंह, पीटीसी द्रोह में सब इंस्पेक्टर सतपाल, हेड कॉन्स्टेबल जुन्गा रजिन्दर कुमार को पुलिस मेडल से सम्मनित किया जाएगा.

पुलिस वेलफेयर कानून व्यवस्था में उत्कृष्ट काम

पुलिस मेडल पाने वाले में ओमा पति जम्वाल शिमला भी रह चुके हैं. इस दौरान उन्होंने पुलिस वेलफेयर कानून व्यवस्था बनाने में उत्कृष्ट काम किया था.

ये भी पढ़ेंःधर्मशाला: पुलिस मेडल से नवाजे जाएंगे PTC डरोह के उप निरीक्षक सतपाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details