हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ता एक दूसरे को दे रहे जान से मारने की धमकी, पुलिस थाने में पहुंचा मामला

By

Published : Jul 22, 2022, 10:51 PM IST

इन दिनों रामपुर में कांग्रेस के नेता ही आपस में ( dispute in Rampur congress ) उलझ रहे हैं. यहा तक एक दूसरे को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं.ब्लॉक कांग्रेस कमेटी रामपुर के महासचिव एवं पूर्व बीडीसी सदस्य लालसा निवासी पूज्य देव ने एक अन्य कांग्रेसी नेता पर आरोप लगाए हैं कि वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. पढ़ें पूरा मामला...

dispute in Rampur congress
रामपुर कांग्रेस

रामपुर:कांग्रेस संघर्ष समिति द्वारा रामपुर के वर्तमान विधायक को इस बार विधानसभा चुनाव (Himachal Assembly Elections 2022) में कांग्रेस का टिकट ना देने का मामला जोर पकड़ता जा रहा है. वहीं, अब धमकी का सिलसिला शुरू होने से मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा है. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी रामपुर के महासचिव एवं पूर्व बीडीसी सदस्य लालसा निवासी पूज्य देव ने डीएसपी रामपुर को लिखित शिकायत में कहा है कि 22 जुलाई को 1.22 बजे दोपहर उसके मोबाइल पर नंबर से राजेश लारजू का फोन आया. जिसमें उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और लगभग 15 मिनट तक गाली-गलौज भी की.

इससे पूर्व भी 20 जुलाई रात को भी एक अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता (dispute in Rampur congress) का फोन आया जिसमें उसने भी उन्हें जान से मारने धमकी देते हुए कहा है कि उसने ऐसे काम पहले भी किए हैं तुझे मारना आसान है. यहां तक उसने ये भी कहा कि पुलिस भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती. अपने पत्र में पूज्य देव ने आरोप लगाया है कि इन लोगों को विधायक का संरक्षण प्राप्त है और विधायक भी कह रहा है इनका इलाज करो मैं तुम्हारे साथ हूं.

पूज्य देव ने कहा कि अब मुझे अपनी जान का भी खतरा पैदा हो गया है. पुलिस पत्र में कहा है कि यदि कोई कानूनी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो हमारे हमारे साथी सड़क पर उतरने पर मजबूर हो जाएंगे. वहीं, इस बारे में एसएचओ रामपुर का कहना हैं इसकी शिकायत मिली है. शिकायत के आधार पर छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:पेशे से वकील हूं और मैं हर बात नापतोल कर बोलता हूं: रामलाल ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details